मादक पदार्थ तस्करी का फरार आरोपी गिरफ्तार,क्रेटा कार जब्त

राजकॉप एप के माध्यम से फोटो मिलाने पर पकड़ में आया अभियुक्त

जोधपुर,मादक पदार्थ तस्करी का फरार आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा कार जब्त। शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने चितौडग़ढ़ से मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में फरार चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – एटीएम पर रुपए लेेने गए युवक से छीना झपटी कर दो लाख छीनने का आरोप

एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार ने बताया कि मादक पदार्थो के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना सदर जिला चितौडग़ढ़ के 258 किलोग्राम डोडा पोस्त के प्रकरण में फरार आरोपी प्रवीण उर्फ पिन्टु उर्फ टेना दस्तयाब किया गया है। आरोपी के कब्जे से एक क्रेटा कार एमवी एक्ट में जब्त की गई है।

थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि कांस्टेबल वीराराम और अशोक द्वारा थाना चौहाबोर्ड क्षैत्र में सदिग्धों को राजकॉप एप के माध्यम से फोटो मिलाने करने के लिए थाना से रवाना होकर अशोक उद्यान के सामने पहुंचे तो अशोक उद्यान के सामने एक सदिग्ध क्रेटा कार जिसमें दो जवान उम्र के लडक़े बैठे हुए मिले। क्रेटा कार में बैठे दोनों संदिग्ध युवकों के फोटो राजकॉप पुलिस एप में मिलान करने पर एक युवक का फोटो मादक पदार्थ के प्रकरण में सदिग्ध फोटो लगने पर सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें – चाय केबिन संचालक के सिर पर मारी लोहे की रॉड,सिर फटा

इस पर सांयकालीन ड्यूटी अधिकारी रामप्रसाद सउनि मय जाब्ता को मौके पर भेजकर दोनों युवकों से बारीकी से पूछताछ करने पर संतोषजनक जबाव नहीं देने पर क्रेटा कार को जब्त करने के साथ पूछताछ में प्रवीण उर्फ पिन्टू उर्फ टेणा पुत्र सोहनलाल विश्नोई गोदारा निवासी रोहिला पश्चिम पुलिस थाना सेङवा बाङ़मेर ने बताया कि वह पुलिस थाना सदर जिला चितौडगढ के एनडीपीएस के प्रकरण में फरार है।