रिश्तेदार के साथ खाने में गए व्यक्ति से खाट पर बांध कर मारपीट

नगदी लूटी गले में रस्सी डालकर दी जान की धमकी 

जोधपुर,रिश्तेदार के साथ खाने में गए व्यक्ति से खाट पर बांध कर मारपीट।
शहर के निकट बनाड़ क्षेत्र के बड़ी जाजीवाल गांव में एक व्यक्ति को रात के समय खाट पर रस्सी से बांध कर कुछ लोगों ने मारपीट की। गले में रस्सी डालकर जान की धमकी देने के साथ ही जेब से 55 सौ रुपए लूट लिए। इस बारे में पीडि़त के पुत्र ने बनाड़ थाने में अब केस दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ अनुसंधान आरंभ किया है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस की शहर प्रत्याशी पंवार के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ 

बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत: चौपासनी चारणान मथानिया निवासी मुकेश लुहार की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके एक परिचित जसाराम पुत्र सवाईराम 6 नवंबर को घर पर आए थे। तब उन्होंने उसके पिता उगमाराम को रिश्तेदारी जसाराम के यहां दइकड़ा चलने को कहा था। तब पिताजी उनके साथ चले गए। जहां पर भैराराम आदि ने उन्हें खाने के लिए रोक दिया। कुछ अन्य परिचित भी साथ थे। तब बड़ी जाजीवाल में रात को खाना खाने के बाद सो गए। जहां पर रात के समय में सुखाराम,चैनाराम, मुकेश एवं सुरेश आदि और उसके पिता को खाट पर रस्सी से बांध कर मारपीट की। आरोपियों ने गले में रस्सी डाल कर जान की धमकी देने के साथ जेब से 55 सौ रुपए निकाल दिए। उसके पिता के चिल्लाने की आवाज पर अन्य परिचित एवं रिश्तेदार दौड़कर आए। उन्हें बचाया गया और फिर मथानिया सेटेलाइट अस्पताल ले जाया गया। पीडि़त की रिपोर्ट पर बनाड़ पुलिस इसमें जांच कर रही है।   परिवार शादी समारोह गया,चोर सेंध लगा गए जोधपुर। शहर के सूरसागर स्थित कबीर नगर भील बस्ती में एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 16 हजार की नगदी के साथ सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। सूरसागर पुलिस ने बताया कि कबीर नगर बड़ी भील बस्ती निवासी अशरफ पुत्र मोहम्मद आरिफ की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह परिवार सहित 7 नवंबर को शादीसमारोह में बाहर गया था। वापिस 8 नंबवर को लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने सारा सामान बिखरकर वहां से 16 हजार की नगदी, सोने की अंगूठी के साथ चांदी के पायजेब चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews