कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग,डेढ़ दर्जन दमकलें पहुंची

जोधपुर,कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग,डेढ़ दर्जन दमकलें पहुंची। शहर के निकट बासनी औद्योगिक क्षेत्र तनावड़ा में एक कबाड़ गोदाम में सुबह भीषण आग लग गई। आग से निकल धुआं काफी दूर तक दिखाई दिया। बासनी, नागौरी गेट,शास्त्रीनगर एवं बोरानाडा से पहुंची डेढ़ दर्जन दमकलों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इसमें में कोई हताहत नहीं हुआ। आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आग से कितना नुकसान हुआ इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – महिला ने लगाया फंदा,विषाक्त सेवन से युवक की मौत

शास्त्रीनगर फायर स्टेशन के एएफओ प्रशांत सिंह ने बताया सुबह तनावड़ा क्षेत्र में एक कबाड़ गोदाम में आग की सूचना मिली। इस पर मौके पर गाडिय़ों को रवाना किया गया। आग की भीषणता ज्यादा होने पर बासनी,नागौरी गेट से भी दमकलों को बुलाया गया। दोपहर में बोरानाडा दमकल स्टेशन से प्रभारी हेतराम भी दो गाडिय़ां लेकर वहां पहुंचे। आग लगने से काफी धुआं निकला और वह काफी दूर दूर तक नजर आया। आग से कोई हताहत नही हुआ है। फैक्ट्री लेबर सुरक्षित हैं। आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण कोई चिंगारी हो सकती है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews