फायरिंग में घायल बैंड वादक की मौत

  • परिजन रिश्तेदार देर रात पहुंचे बासनी थाना
  • आरोप दो दिन बाद ही अस्पताल से छुट्टी
  • बाद में किया भर्ती,कार्रवाई की मांग

जोधपुर,फायरिंग में घायल बैंड वादक की मौत। शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र में 30 सितंबर को रिटायरमेंट पार्टी में फायरिंग के दौरान घायल हुए बैंड वादक ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद अब मामले में हत्या की धारा जोड़कर वापस आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – एमबीएम यूनिवर्सिटी के कैडेट्स ने जीता स्वर्ण पदक

उसकी मौत की खबर परिजन और रिश्तदारों को मिलने के साथ ही वे लोग बासनी थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। उनका आरोप था कि फकरूदीन को दो दिन ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। मगर बाद में फिर उसे भर्ती किया गया।

बासनी थानाधिकारी मोहम्म्द शफीक खान ने बताया कि सेंट्रल जीएसटी कार्यालय में इंस्पेक्टर के पद से तीस सितंबर को सेवानिवृत हुए इंस्पेक्टर विजय सिंह की रिटायरमेंट पार्टी रखी गई थी। इसमें इंस्पेक्टर विजय सिंह के भांजे अजीत सिंह द्वारा 12 बोर बंदूक को लोड करते समय मिस फायर होने से गोली चल गई थी।

इसमें बैंड वादक फकरूद्दीन घायल हो गया था। मोती चौक चांदी हॉल निवासी बैंड वादक फकरूद्दीन ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। उसे तीस सितंबर को फायरिंग की घटना के बाद उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। उसकी आज शाम को उपचार के बीच मौत हो गई।

रात तक परिजन एवं रिश्तेदार बासनी थाने पर एकत्र होने के साथ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। अग्रिम कार्रवाई शुक्रवार को की जाएगी।