Freshers party organized in Science Faculty of Lachu College

लाचू कॉलेज के विज्ञान संकाय में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

जोधपुर,लाचू कॉलेज के विज्ञान संकाय में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन।लाचू मेमोरियल कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के विज्ञान संकाय में बीएससी और एमएससी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए एक फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। यह आयोजन बीएससी तृतीय और पंचम सेमेस्टर एवं एमएससी तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थियों द्वारा कॉलेज के सभागार में किया गया।

यह भी पढ़ें – रेलवे ने वॉकथान से दिया शहर को स्वच्छता ही सेवा का संदेश

कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन से हुई। इस अवसर पर विज्ञान संकाय की प्रोफेसर डॉ.रंजीता माथुर ने कहा, इस प्रकार के कार्यक्रमों से विद्यार्थियों में भाईचारा और पारस्परिक सौहार्द का विकास होता है, जो उनके समग्र विकास में सहायक सिद्ध होता है।

फ्रेशर्स पार्टी में विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दीं,जिसमें नृत्य और गायन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बीएससी प्रथम वर्ष के छात्रों में से मिस फ्रेशर चेता व्यास और मिस्टर फ्रेशर में हार्दिक का चयन किया गया। एमएससी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों में से भी मिस फ्रेशर्स मेघना भाटी और मिस्टर फ्रेशर्स क्षितिज को चुना गया।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ.रोहित कुमार जैन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया और कहा फ्रेशर्स पार्टी न केवल एक मनोरंजन का अवसर है,बल्कि यह एक ऐसा मंच है जहाँ नए विद्यार्थी अपने सीनियर्स से घुल मिलकर भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित होते हैं। कॉलेज जीवन केवल अकादमिक शिक्षा तक सीमित नहीं है,यह व्यक्तित्व विकास और नेतृत्व क्षमता के निर्माण का एक महत्वपूर्ण समय है।उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम छात्रों के समग्र विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं।