जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के चुनाव निर्विरोध सम्पन्न

जोधपुर,जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के चुनाव निर्विरोध सम्पन्न।राजस्थान के प्रमुख औद्योगिक संगठन जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के वर्ष 2024-26 के चुनाव सोमवार,16 सितम्बर को शांतिपूर्वक निर्विरोध संपन्न हुए।

इसे भी पढ़िए – आपसी विवाद में युवक का अपहरण,मारपीट कर सूने स्थान पर छोड़ा

चुनाव अधिकारी एसएन भार्गव ने बताया कि एसोसिएशन के 5 पदाधिकारियों व 14 कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव के लिए शनिवार, 14 सितम्बर को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन अध्यक्ष, उपाध्यक्ष,सचिव,सहसचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए एक-एक उम्मीदवार का नामांकन तथा 14 कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों के नामांकन प्राप्त हुए। सोमवार 16 सितम्बर को नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन कार्यकारिणी सदस्य पद हेतु दो प्रत्याशियों द्वारा नामांकन वापिस लिए जाने के पश्चात् चुनाव प्रक्रिया पूर्ण हुई।

भार्गव ने नई कार्यकारिणी की घोषणा की तथा अनुराग लोहिया को अध्यक्ष,अरूण जैसलमेरिया को उपाध्यक्ष,सोनू भार्गव को सचिव, दीपक जैन को सहसचिव व बृज मोहन पुरोहित को कोषाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया। इसी प्रकार कार्यकारिणी सदस्य के रूप में अमित मेहता,अंकुर अग्रवाल,कैलाश ओझा,मनोहर लाल पुंगलिया,मयूर माहेश्वरी,मृदुल सालेचा,नरपत सिंह राजपुरोहित, पवन बूब,प्रहलाद कुमार बजाज, राहुल धूत,राम किशोर बिश्नोई,सांग सिंह परिहार,विनोद आचार्य व विश्रुत जैन को भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

निर्विरोध निर्वाचित होने पर चुनाव अधिकारी एसएन भार्गव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को बधाई दी तथा नई कार्यकारिणी व उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आशा करता हूँ कि अध्यक्ष अनुराग लोहिया व सचिव सोनू भार्गव के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी पूर्व की भांति पूर्ण निष्ठा व समर्पण से कार्य करेगी और औद्योगिक विकास में जो जटिलताएं हैं उनके समाधान के लिए नई कार्यकारिणी तत्पर रहेगी।

जेआईए के अध्यक्ष एनके जैन ने एसोसिएशन के चुनाव निर्विरोध सम्पन्न कराने के लिए सभी पूर्व अध्यक्षों का आभार प्रकट किया। उन्होंने चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए चुनाव अधिकारी एसएन भार्गव का आभार प्रकट किया।

उन्होने कहा कि एसोसिएशन में निरंतरता बनी रहे इसलिए युवा टीम का चयन किया गया है जिससे आने वाले समय की चुनौतियों को पार करने के लिए युवा टीम उद्यमियों के विषयों को उठाकर सरकार के समक्ष प्रस्तुत कर सकेगी। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी औद्योगिक विकास एवं उद्यमियों की समस्याओं के निराकरण हेतु सदैव तत्पर रहेगी।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनुराग लोहिया ने जेआईए की कार्यकारिणी के निर्विरोध निर्वाचन पर एसोसिएशन के सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नवनिर्वाचित कार्यकारिणी द्वारा एसोसिएशन के सभी पूर्व अध्यक्षों एवं वरिष्ठ सदस्यों के सक्रिय सहयोग एवं मार्गदर्शन में औद्योगिक विकास एवं औद्योगिक विस्तार हेतु सकारात्मक प्रयास किये जायेंगे।

जेआईए के पूर्व अध्यक्ष किशनलाल गर्ग,प्रकाश संचेती,शिवरतन माधना, अशोक कुमार संचेती,दामोदर दास लोहिया,आशाराम धूत,अशोक बाहेती,सचिव सीएस मंत्री,सहवरण सदस्य शिव सोनी मो.रफीक कारवा, एमके केशरी,गोपाल सिंह राजपुरोहित,विनीत लोहिया,गोपाल लोहिया,सौरभ राठी एवं उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा शांतिपूर्वक व निर्विरोध रूप से नई कार्यकारिणी चुने जाने पर हर्ष व्यक्त किया एवं नवनिर्वाचित सदस्यों को माल्यार्पण कर शुभकामनाएं देते हुए औद्योगिक विकास व औद्योगिक समस्याओं के निवारण हेतु कार्य करने का आह्वान किया।