लैब कार्मिक का रात को अपहरण, बंधक बनाकर पीटा 18 हजार लूटे

जोधपुर,लैब कार्मिक का रात को अपहरण, बंधक बनाकर पीटा 18 हजार लूटे।शहर के पुराना हाईकोर्ट परिसर के सामने रोड पर 13-14 जुलाई की रात में एक निजी लैब के कार्मिक की कार को टक्कर मार कर बदमाशों ने रुकवाया और फिर गाड़ी से उतारकर अपहरण किया। उसे पावटा में एक कमरे पर लेकर गए जहां मारपीट किए जाने के साथ उससे 18 हजार 340 रुपए लूट लिए गए।

यह भी पढ़ें – रेलवे ने पटरियों व पुलों पर रील नहीं बनाने के प्रति किया आगाह

निजी लैब के कार्मिक ने अब उदय मंदिर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। आरोपियों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। सोवनिया पीपाड़ शहर के सीता राम बारूपाल पुत्र तेजाराम की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह जालोरी गेट स्थित एक निजी लैब में कार्य करता है। वह 13-14 जुलाई की रात में अपनी लैब से ड्यूटी खत्म कर घर की तरफ अपनी कार से लौट रहा था। तब पुलिस नियंत्रण कक्ष-पुराना हाईकोर्ट परिसर रोड पर पीछे से एक अज्ञात शिफ्ट कार आई और उसकी कार को टक्कर मारने के साथ उसे रुकवाया। फिर उसमें कार चालक सहित तीन चार अन्य लोग उतरे और उसे गाड़ी सीट से उतार कर मारपीट की। फिर गाड़ी में डालकर पावटा की तरफ लेकर गए। जहां एक कमरे में बंधक बनाकर पीटा गया। उसके जेब से 18 हजार 340 रुपए निकाल लिए।

रिपोर्ट के अनुसार पीडि़त आरोपियों को नहीं जानता है। उदयमंदिर पुलिस अब अज्ञात शख्स की तलाश में लगी है। कार नंबर से बदमाशों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।