deadly-attack-in-land-dispute

जमीन विवाद में जानलेवा हमला

जोधपुर,जमीन विवाद में जानलेवा हमला किया।जमीन विवाद में खेत में घुसकर रास्ता रोककर मारपीट और महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार करने के साथ ट्रैक्टर चढाकर जान से मारने के प्रयास के साथ तोडफ़ोड़ करने के क्रोस मुकदमे करवड़ थाने में दर्ज कराये गये। करवड़ थाने में दी रिपोर्ट में कैलावा कला निवासी खेमाराम पुत्र झूमरराम जाट ने पुलिस को बताया कि 3 जुलाई की शाम के समय पुरखाराम पुत्र चीमाराम जाट और उसके आधा दर्जन साथियों ने एकराय होकर उसके खेत में घुसकर मारपीट और महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार करने के साथ ट्रैक्टर चढाकर मारने का प्रयास किया। हमलावरों ने वहां पर तोडफ़ोड़ कर नुकसान भी पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- 40 किलो डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार

करवड़ थाने में दी रिपोर्ट में दूसरे पक्ष से पुरखाराम पुत्र चीमाराम जाट ने पुलिस को बताया कि खेमाराम पुत्र झूमरराम जाट और उसके आधा दर्जन साथियों ने एक राय होकर उसके खेत में घुसकर मारपीट की और चैन छीनकर ले जाने के साथ वहां पर रखे सामान में तोडफ़ोड़ की। झंवर थाने में दी रिपोर्ट में पुरखावास निवासी श्रीराम पुत्र बनाराम ने पुलिस को बताया कि अजीत वगैरा ने एक राय होकर घर के आगे आकर उसके साथ मारपीट की और बीच बचाव में आयी उसकी पुत्रवधु के साथ छेड़छाड कर लज्जा भंग की तथा खेत में बोई हुई फसल को नष्ट कर नुकसान पहुुंचाया।

विवेक विहार थाने में दी रिपोर्ट में बालाजी नगर गुड़ा विश्नोईयान निवासी पतासी देवी पत्नी रामसिंह विश्नोई ने पुलिस को बताया कि 3 जुलाई की रात्रि के समय हनुमान,भैंपाराम उर्फ बंशीलाल,शिवलाल पुत्र पेमाराम, रविन्द्र पुत्र भेपाराम, भागीरथ पुत्र घेवरराम ने एक राय होकर उसके साथ और पुत्रो के साथ मारपीट की और एलानिया जान से मारने की धमकिया दी।

ये भी पढ़ें- आतंकियों के बहुचर्चित केस में एडवोकेट शर्मा स्पेशल पीपी नियुक्त

खांडाफलसा थाने में दी रिपोर्ट में मक्की मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद युसुफ पुत्र अब्दुल रसीद ने पुलिस को बताया कि वह 32 जुलाई की रात्रि के समय बकरा मंडी गया जहां पर अफजल खान वगैरा ने उसका रास्ता रोककर मारपीट कर घायल कर दिया। प्रतापनगर सदर थाने में दी रिपोर्ट में यासीन पुत्र मोहम्मद अय्यूब ने पुलिस को बतायाकि वह 3 जुलाई को नागौरी टी स्टाल के पास आया जहां पर अज्ञात बदमाशों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में डिफेंस लेब रोड़ रातानाडा निवासी जितेश कंडारा पुत्र मदनलाल कंडारा ने पुलिस को बताया कि किशोरसिंह चूंडावत पुत्र गजेसिंह ने उसके साथ रास्ता रोक कर मारपीट कर घायल कर दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews