scooty-riding-youth-spit-on-father-and-son-while-walking-knifed-on-protest

रुपए कलेक्शन व्यापारी से 8 लाख की लूट

-कमरे में घुसे युवकों ने मुंह पर टेप लगाई
-मारपीट कर रुपए ले गए
-बाहर से कमरा बंद कर गए

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा बी रोड पर रुपए कलेक्शन व्यापारी से आठ लाख की लूट हो गई। घटना शनिवार शाम की है। इस बारे में उसने अब सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर रही है।बदमाशों ने उसके मुंह पर टेप चिपकाने के साथ मारपीट की फिर रुपए लूट कर बाहर से दरवाजा बंद कर भाग निकले। बदमाशों के एक कार में बैठ कर जाने का अंदेशा जताया जाता है। पुलिस इस संदिग्ध कार का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़िए- कपड़े का एक लाख का पार्सल चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मूलत: सिरोही जिले के जाबा हाल सरदारपुरा बी रोड-गोल बिल्डिंग के बीच में रहने वाले मोहनलाल पुत्र जेसाराम प्रजापत के साथ लूट की घटना हुई। उसने रिपोर्ट में बताया कि वह रुपए कलेक्शन का कार्य करता है। वह यहां सरदारपुरा बी रोड पर पिछले आठ दस साल से एक कमरे में किराए पर रहता है। शनिवार को वह सात आठ लाख रुपए लेकर अपने कमरे पर आया था। तब पांच बजे के आस पास एक  कमरे में एक युवक मुंह बांधे आया फिर तीन अन्य युवक भी कमरे में घुसे। इन लोगों उसके मुंह पर टेप को चिपकाने के साथ मारपीट की। बाद में उसके कमरे में एक दराज में रखे सात आठ लाख रुपए लूट कर ले गए। बदमाश उसके कमरे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी साथ ले गए। जाते हुए बाहर से दरवाजा बंद कर डाला। फिर वह जैसे तैसे कमरे से बाहर आया। तब देखा कि बदमाश एक कार में भाग गए।

इसे भी पढ़िए-हत्या प्रयास में जमानत पर चल रहा आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

थानधिकारी सोमकरण ने बताया कि आस पास देखे गए फुटेज में एक कार दिखी है, इसका पता लगाया जा रहा है। वह इतने रुपए कब और किस किस से कलेक्शन कर लाया इस बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उसके बयान के आधार पर पुलिस अग्रिम जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप यहां से डाउनलोड कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews