68वीं राज्य स्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ

प्रदेश के 1600 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं

जोधपुर,68वीं राज्य स्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ। 68वीं राज्य स्तरीय स्कूली अंडर-17 व 19 बॉक्सिंग प्रतियोगिता सरस्वती बाल वीणा भारती स्कूल सूरसागर की मेजबानी में गुरुवार से शुरू हुई। प्रतियोगिता में राज्य के 1600 बॉक्सर खिताब के लिए विभिन्न भार वर्ग में भिड़ेंगे। जिसका उदघाट्न समारोहपूर्वक हुआ।

यह भी पढ़ें – होटल में पुलिस ने इंग्लैड- आस्ट्रेलिया वनडे मैच पर सट्टा पकड़ा,दो गिरफ्तार

खिलाड़ियों को रहने के लिए विभिन्न समाजों के भवन और स्कूल लिए गए हैं। यहां अंडर-19 व 17 बालिका वर्ग खिलाड़ियों के रहने के लिए सरस्वती बाल वीणा भारती गर्वमेंट गेंवा स्कूल और माली समाज के भवन में व्यवस्था की गई है।

प्रतियोगिता सरस्वती बाल वीणा भारती स्कूल के खेल प्रांगण में रखा गया है। इसी प्रकार अंडर-17 व 19 बालक वर्ग खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था गौशाला क्रीड़ा संगम मैदान, रावणा राजपूत सभा भवन,मेघवाल छात्रावास मसूरिया,सिंधु महल चौहाबो,उम्मेद स्कूल,राजकीय सर्राफा बाजार,राबाउमावि महामंदिर में की गई है। इनकी प्रतियोगिता ओल्ड कैंपस और उम्मेद स्टेडियम स्थित रिंग में शुरू की गई है।

प्रतियोगिता संयोजक भूराराम चौधरी ने बताया कि उदघाट्न समारोह में मुख्य अतिथि सीडीईओ सीमा शर्मा,अध्यक्षता डीईओ पुरषोतम राजपुरोहित ने की। विशिष्ट अतिथि उप जिला शिक्षा अधिकारी शारीरिक शिक्षा सुमित्रा पंवार, पर्यवेक्षक रतनसिंह चंपावत, हापु राम चौधरी के सानिध्य में शुभारंभ हुआ। बॉक्सिंग प्रतियोगिता के निर्णायक एवं अतिथियों का माला व साफा पहनाकर सम्मान किया गया।