शराब कारोबार के लिए फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 50 लाख ऐंठे,फिर दी जान की धमकियां

जोधपुर,शराब कारोबार के लिए फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 50 लाख ऐंठे,फिर दी जान की धमकियां।
शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति से कुछ लोगों ने शराब कारोबार के लिए जिले में फ्रेंचाइजी देने के लिए 50 लाख रुपए ऐंठ लिए। मगर न तो फ्रेंचाइजी दी और न ही दी गई रकम को लौटाया। रकम मांगने पर जान की धमकियां दी गई।पीडि़त ने महामंदिर थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़ें – आपसी रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट

जेडएसए-बीजेएस कॉलोनी निवासी सज्जन सिंह राठौड़ पुत्र सवाई सिंह राठौड़ की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वह जगदंबा प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी चलाता है। उसने सोशल मीडिया एवं समाचार पत्र के माध्यम से एक शराब कंपनी के बारे में जानकारी ली। शराब कंपनी कीजास स्प्रीट प्राईवेट लिमिटेड के हरेंद्र रौतेला दिल्ली से बात की थी। तब उसने दिल्ली आने को कहा। तब परिवादी अपने साथी कर्मचारी भवानी सिंह के साथ 2021 में दिल्ली गई।

जहां पर हरेंद्र रौतेला, प्रशांत त्यागी,राजन सिंह,जितेंद्र आदि मिले। इन लोगों ने कहा कि उनकी कंपनी देश भर में शराब का कारोबार करती है। वह लोग राजस्थान जोधपुर में भी कारोबार करने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने 50 लाख रुपयों में फ्रेंचाइजी देने की बात की, साथ ही अन्य प्रलोभन भी दिया। झांसे में आकर सज्जन सिंह ने यहां जोधपुर आकर उन लोगों को 50 लाख रुपए ट्रांसफर किए। उन लोगों द्वारा कहा गया कि वर्ष 2022-23 में उसका शराब का कारोबर शुरू कर दिया जाएगा। मगर बाद मेें टालमटोल जवाब के साथ आबकारी परमिट नहीं मिलने आदि बहाने बनाते गए। फिर परेशान होकर परिवादी सज्जन सिंह एवं साथी कर्मचारी भवानी सिंह दिल्ली गए तो उन लोगों ने जान की धमकी देकर वहां से भगा दिया। महामंदिर पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है।