संदिग्ध कार में मिले युवक युवतियों से ढाई सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद,तीन गिरफ्तार

कार सड़क से नीचे खेत में मिली

जोधपुर,संदिग्ध कार में मिले युवक युवतियों से ढाई सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद,तीन गिरफ्तार। शहर की लूणी पुलिस ने गुरुवार की रात एक संदिग्ध कार में बैठ तीन युवक युवतियों से ढाई सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद कर एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया है।थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि गुरुवार की रात को डीएसटी पश्चिम प्रभारी मनोज कुमार को सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी की। सूचना थी कि एक लग्जरी कार कोरोला खेजड़ली से भटिण्डा जाने वाली रोड पर मोडी जोशियान रोड से नीचे उतरी हुई है जिसमें दो लड़कियां व एक युवक बैठा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची और तीनों को दस्तयाब कर कार की तलाशी में एक थैले में ढाई सौ ग्राम अफीम का दूध मिला। इस पर पुलिस ने मूलराज नगर लोहावट हाल अमरावती नगर सांगरिया निवासी कमला विश्नोई,रामपुरिया करेडा भीलवाड़ा निवासी संगीता लुहार एवं भीलवाड़ा के चैनपुरा बदनोर निवासी पुखराज लुहार को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- विभाजन की विभीषिका पर रेलवे स्टेशनों पर लगेगी प्रदर्शनी

आंंध्रप्रदेश से लाया गया अफीम का दूध
पूछताछ में पता लगा कि उक्त अफीम का दूध आंध्रप्रदेश से लाया गया था। जो भीलवाड़ा होते हुए जोधपुर सप्लाई के लिए लाया गया। पुलिस की कार्रवाई में एएसआई राणाराम, हैड कांस्टेबल गिरधारीराम,गणपतराम, डीएसटी हैडकांस्टेबल बजरंग सिंह, कांस्टेबल सुरेश एवं महिला कांस्टेबल मैना शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews