20-lakh-jewelry-and-1-50-lakh-cash-stolen-from-an-empty-house

सूने मकान से 20 लाख के जेवर व 1.50 लाख की नगदी चोरी

  • नौ दिन से परिवार के लोग पैतृक गांव सामाजिक कार्यक्रम थे व्यस्त
  • लौटने पर लगा पता

जोधपुर,शहर के निकट भाकरासनी गांव में सुशांत लोक सिटी में एक मकान में चोरों ने सेंध मारकर 20 लाख के जेवरात,डेढ़ लाख की नगदी के साथ सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर आदि चोरी कर ले गए। वक्त घटना परिवार के लोग नौ दिनों से अपने पैतृक गांव रोहिट गए हुए थे। घटना के संबंध में शुक्रवार को पता लगने पर रात को मामला दर्ज करवाया गया। विवेक विहार थाने में एफआईआर दी गई है। मामले की जांच खुद निरीक्षक दिलीप खदाव कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पीड़िता का अश्लील वीडियो डालने के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि भाकरासनी गांव स्थित सुशांत लोक सिटी में रहने वाले जयकरण पुत्र नारायण दान चारण ने मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि वह वह परिवार सहित अपने पैतृक गांव पाली जिले के रोहिट स्थित गढ़वाड़ा गए हुए थे। नौ दिनों से घर सूना पड़ा था। शुक्रवार को लौटे तो ताले टूटे पड़े होने के साथ घर के अंदर सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था।

अज्ञात चोर घर से डेढ़ लाख की नगदी के साथ तीस तोला सोने के आभूषण जिनमें रखड़ी,अंगुठियां,तोडिय़ां,कानों के झूमके,टोप्स,सोने की 15 तोला की दो तोडिय़ां और 250 तोला चांदी के आभूषण जिनमेें चांदी की लक्ष्मी कुबेर की मूर्तियां,चांदी की ईंट,हाथों की कडिय़ां आदि आइटम ले गए। रिपोर्ट में बताया कि चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ उनकी डीवीआर भी चोरी कर ले गए और भी सामान चोरी होने का अंदेशा है उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। विवेक विहार थाना पुलिस ने घटना में मामला दर्ज कर अब तफ्तीश आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews