शिविर में 145 लोगों के स्वास्थ्य की जांच

श्रीपीपा क्षत्रिय गोयल भाईपा समिति जोधपुर के तत्वावधान में लगाया शिविर

जोधपुर,श्रीपीपा क्षत्रिय गोयल भाईपा समिति जोधपुर के तत्वावधान में रविवार सुबह एक दिवसीय स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन श्रीपीपा क्षत्रिय न्याति भवन रातानाडा सुभाष चौक के पीपाजी सभागार में किया गया। शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी ने संत पीपाजी के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।

यह भी पढ़ें- युवक से डेढ़ लाख की लूट के चार और आरोपी गिरफ्तार

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक जोशी ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम सामाजिक जागरूकता,सामाजिक एकजुटता तथा सेवा संकल्प को निभाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने गोयल भाईपा समिति द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की सराहना की।

 

https://youtu.be/6mUnqNvDJK4?si=BwqKRnL6je2OK2Nt

 

अध्यक्ष मनोहर लाल गोयल ने बताया की शिविर में डॉ रविंद्र परमार,डॉ मनीष गोयल,डॉ नितेश चौहान एवं डॉक्टर कमलेश गोयल ने सेवाएं दी। शिविर में रक्त ,रक्तचाप,लिपिड प्रोफाइल इत्यादि की जांच में वरुण सोलंकी,कुशाल सिंह डाबी,अंशुल शर्मा,गोपाल सोलंकी एवं राहुल गोयल ने सेवाएं दी।

सचिव डॉक्टर इंद्रमल गोयल ने बताया कि शिविर में कुल 145 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई जिसमें जोधपुर शहर के अलावा जालौर, पाली, तिवरी, मथानियां, पोकरण, ओसियां,भीकामकोर, फलोदी,नागौर शेरगढ़ इत्यादि से भी समाज बंधु ने शिविर की सेवाओं का लाभ उठाया। अंत में सभी डॉक्टर एवं सहयोगी स्टाफ मेंबर्स को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इसे भी पढ़ें- गांजा और स्मैक रखने के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार

इस आयोजन में गोयल भाईपा के अध्यक्ष मनोहर लाल गोयल,सचिव डॉक्टर इंद्रमल गोयल, कोषाध्यक्ष मुरली मनोहर गोयल, कार्यकारिणी वरिष्ठ सदस्य पदम सिंह गोयल, शंकर गोयल,हेमंत गोयल, दिनेश गोयल, सुरेंद्र गोयल, विजयलक्ष्मी गोयल,नरपत गोयल,रेखा पंवार का विशेष सहयोग रहा। गोयल भाईपा की ओर से न्याति अध्यक्ष प्रकाश चावड़ा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सोलंकी, सचिव नरेश,सोलंकी एवं उनकी समस्त कार्यकारिणी को सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।