जोधपुर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूूरो ने बाड़मेर की चौहटन तहसील में एसयूवी व मकान से 133 किलो डोडा पोस्त व 86 हजार रुपए जब्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।
एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक उगमदान चारण ने बताया कि चौहटन में मादक पदार्थ की बड़ी खेप आने की सूचना पर जांच शुरू की गई। इस पर गुरुवार को गुजरात नम्बर की एक एसयूवी पकड़ी गई। जिसमें कुछ डोडा पोस्त मिला। चालक से मिले सुराग के आधार पर चौहटन तहसील में वीसरनिया गांव में एक मकान की तलाशी ली गई। एसयूवी व मकान से 133.14 किलो डोडा पोस्त जब्त किया गया। तीन मोबाइल, 86300 रुपए व एसयूवी भी जब्त की गई। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर वीसरनिया गांव निवासी कुम्भाराम पुत्र गोरखराम और चंपालाल पुत्र मदनलाल को गिरफ्तार किया गया।

चित्तौडगढ़़ से लेकर आए थे मादक पदार्थ

प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि जब्त डोडा पोस्त चित्तौडगढ़़ से लाया गया था। जो आस-पास के क्षेत्रों में बेचने की फिराक में थे। चित्तौडगढ़़ में मादक पदार्थ सप्लाई करने वाले व स्थानीय खरीदारों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढें – नैनीताल के वीरभट्टी पुल के पास भूस्खलन,यात्री बस चपेट में आने से बाल-बाल बची

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews