मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास को लेकर चिंता-रविंद्रसिंह भाटी

विशेष कर सीमांत को लेकर गंभीर

जोधपुर,मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास को लेकर चिंता-रविंद्रसिंह भाटी। बाड़मेर के शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास की चिंता है,विशेष कर सीमांत को लेकर वे गंभीर हैं।उनके साथ शिष्टाचार मुलाकात हुई है।वे काफी सकारात्मक दिखे। भाटी आज जोधपुर प्रवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें – जोधपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस रद्द

उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ हुई शिष्टाचार बातचीत पर कहा कि मुलाकात सकारात्मक थी, पार्टी में जाने के लिए सहयोगियों से सलाह मशविरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री विकास से लेकर गंभीर है। उनको शिव क्षेत्र विशेषकर सीमांत क्षेत्र को लेकर वे गंभीर है। भाटी ने किसी पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि जो भी निर्णय लिया जाएगा वह जनता को पूछकर लिया जाएगा, जनता के पीछे ही जाएंगे,जनता को पूछकर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा। जनता का पूरा सहयोग एवं आशीर्वाद है। लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा कि जनता जो कहेगी वही निर्णय लिया जाएगा। मारवाड़ी लहजे में कहा कि पहले भी भचीड़ उड़ाता आया है और आगे भी भचीड़ उड़ेला।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews