सुंदरकाण्ड में आए युवकों पर रॉड और हॉकियों से हमला

  • भदवासिया मंडी में बदमाशों का आतंक
  • सीसीटीवी फुटेज से अब तलाश
  • एक गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती

जोधपुर,सुंदरकाण्ड में आए युवकों पर रॉड और हॉकियों से हमला। शहर की भदवासिया मंडी में पान की दुकान पर खरीददारी करने आए कुछ युवकों पर बदमाशों ने हमला किया। लोहे की रॉड, हॉकियों एवं डंडे से किए गए हमले में दो तीन युवक जख्मी हो गए। एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमलावर बाद में भाग गए। हमले की वजह पता नहीं चली है। घायल के पिता की तरफ से अज्ञात शख्स के खिलाफ महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – आयुर्वेद यूनिविर्सिटी के छात्र से सीनियर छात्रों ने की मारपीट

पाल रोड स्थित सुभाषनगर निवासी राधेश्याम पत्र बाबूराम डागा की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि शनिवार की रात में उसका पुत्र आकाश,उसके दोस्त रोहित, संजय, सुनील आदि महामंदिर स्थित माहेश्वरी कॉलोनी में सुंदर काण्ड पाठ में आए थे। रात को यह लोग बीच में भदवासिया मंडी स्थित पान की दुकान पर ठंडा और अन्य चीज लेने पहुंचे थे। तब सात आठ लडक़े हाथों में डंडे, लोहे की रॉड, हॉकियां आदि लेकर पहुंचे। बदमाशों ने आते ही उसके पुत्र आकाश और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। जिससे उसका पुत्र आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया,उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। दोस्तों के हाथ और पैरों पर भी जख्म हो गए।रिपोर्ट अज्ञात शख्स के खिलाफ दी गई है। हमले की वजह भी पता नहीं लगी है। महामंदिर पुलिस ने मामला दर्ज कर अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews