सडक़ हादसे में युवक की मौत,पिता ने लगाया साले व अन्य पर हत्या का आरोप

सडक़ हादसे में युवक की मौत,पिता ने लगाया साले व अन्य पर हत्या का आरोप

सडक़ हादसे में युवक की मौत,पिता ने लगाया साले व अन्य पर हत्या का आरोप

अदालत से मिले इस्तगासे पर पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

जोधपुर, शहर के निकट बोरानाडा हलके में गत 11 मार्च को एक कमठा श्रमिक की सडक़ हादसे में मौत हो गई थी। परिजन की तरफ से वक्त घटना पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं कराई गई। अब अदालत में इस्तगासा पेश कर मृतक के साले और अन्य पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में मामले में हादसा होना बताया है। फिलहाल तफ्तीश आरंभ की गई है।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि भरतपुर के कराई रूपावास के रहने वाले दिनेश पुत्र प्रेमसिंह की तरफ से केस दर्ज कराया गया है। इसमें बताया कि उसका पुत्र मार्च में जोधपुर के बोरानाडा स्थित नवकार धाम पर मजदूरी करता था। 11 मार्च को उसकी मौत हो गई थी। तब परिजन ने बिना कार्रवाई के शव को भरतपुर लेकर गए थे। अब अदालत में इस्तगासे के जरिए मृतक के साले राजू के साथ मुनीम, बनवारी आदि पर हत्या का आरोप लगाया है।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि आरंभिक जांच में सामने आया कि 11 मार्च को नवकार धाम से मृतक सब्जी लेने के लिए निकला था। वापसी में किसी वाहन की टक्कर लगने से घायल हो गया था। आस पास के लोगों ने उसे एंबुलैंस के जरिए एमडीएम अस्पताल भिजवाया था। बाद में उसे जयपुर लेकर गए थे। जहां पर उसकी मौत होने पर परिजन भरतपुर लेकर चले गए। अब मृतक के पिता ने मृतक के साले सहित अन्य पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –  http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts