युवक ने फंदा लगाकर दी जान,पत्नी के गलत संबंध का संदेह

बड़े भाई ने नामजद के खिलाफ दी आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की रिपोर्ट

जोधपुर,युवक ने फंदा लगाकर दी जान,पत्नी के गलत संबंध का संदेह। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित शंकरनगर में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है मगर उसकी पत्नी के किसी से गलत संबंध के चलते ऐसा कदम उठाने जाने की आशंका है। उसके बड़े भाई ने नामजद तीन युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया। इस बारे में अब नामजद के खिलाफ तफ्तीश आरंभ की गई है।

यह भी पढ़ें- सहेली के कहने पर किशोरी साथ गई,दो किशोरों ने मिलकर किया दुष्कर्म

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मूलत: राजसमंद भीम तहसील के भंवरसिंह पुत्र हजारी सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई 30 वर्षीय किशोर सिंह यहां जोधपुर में अपनी पत्नी के साथ पिछले दो तीन साल से शंकर नगर में रहकर मजूदरी करता था। 11 मार्च को सूचना मिली कि उसने घर मेें फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है।

इसे भी पढ़िए- करणसिंह उचियारड़ा का जोधपुर में भव्य स्वागत

रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई को पिछले तीन चार दिनों से ओमप्रकाश,हितेश प्रजापत एवं अंकुर माथुर नाम का शख्स तंग और परेशान कर रहे थे। इन लोगों द्वारा उसके भाई को घर आकर धमकाया भी गया था। परिवादी भंवरसिंह ने अपने भाई की पत्नी के गलत संबंध होने की भी आशंका जताई है। जिसके चलते उसके भाई ने सुसाइड किया है। उक्त लोगों को पुलिस ने नामजद करते हुए अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews