सॉरी मम्मी पापा लिख बीएससी छात्रा ने लगाया फंदा

सॉरी मम्मी पापा लिख बीएससी छात्रा ने लगाया फंदा

जोधपुर, शहर के दिलीप नगर लालसागर इलाके में बीएससी की एक छात्रा ने अपने चाचा के घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। मरने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड भी लिखा है जिसमें सॉरी मम्मी पापा लिखा है। सूचना पर पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया। मृतका नाबालिग बताई जाती है। उसके चाचा की तरफ से मंडोर थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई। फिलहाल पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है।

मंडोर पुलिस थाने एएसआई परसाराम ने बताया कि लालसागर स्थित दिलीप नगर में 17 साल की किशोरी ने अपने चाचा के घर में फंदा लगाकर जान दे दी। उसने हाल में ही मंडोर में खुले नए महाविद्यालय मेंं दाखिला लिया था। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी अपने माता पिता के नाम लिखा और मम्मी पापा आईएम सॉरी का जिक्र किया। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। परिजन को घटना का पता लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। इस पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। सुसाइड नोट में किसी अन्य के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया है। पुलिस ने मृतका के चाचा की रिपोर्ट पर मर्ग की कार्रवाई की। शव का एमजीएच में पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतका के मां पिता भीतरी शहर में रहते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts