चुनावों के लिए कार्यकर्ता कस लें कमर-शेखावत

-मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रमों और उपलब्धियों को लेकर हुई अहम बैठक

जोधपुर,केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से कमर कस लेने का आह्वान किया। शुक्रवार को सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच शेखावत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की खामियों को आमजन के बीच जाकर उजागर करना होगा। केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना होगा। नरेन्द्र मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों के नौ वर्ष होने पर कार्यक्रमों, उपलब्धियों को लेकर सर्किट हाउस में भाजपा की अहम बैठक हुई। जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के मुख्य आतिथ्य में हुई भाजपा जोधपुर शहर, भाजपा जोधपुर देहात दक्षिण, भाजपा देहात उत्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की इस बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों और कार्ययोजना पर जनभागीदारी सुनिश्चित करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई।

दो हजार के नोट कब तक चल में रहेंगे देखिए इस खबर को –2 हजार के नोट को चलन से वापस लेने की आरबीआई की घोषणा

शेखावत ने केन्द्र सरकार की योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि मोदी सरकार ने नौ वर्ष के कार्यकाल में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव और अगले वर्ष लोकसभा चुनाव हैं। ऐसे में कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी होगी। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने स्वागत भाषण दिया और बैठक की रूपरेखा प्रस्तुत की। बैठक में राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, दक्षिण महापौर वनिता सेठ, देहात दक्षिण के अध्यक्ष जगराम विश्नोई, देहात उत्तर के अध्यक्ष मनोहर पालीवाल,पूर्व जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी सहित सभी जिला पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता बैठक में मौजूद थे।

देखिए युवती की जालसाजी – दो माह से फरार चल रही मुख्य आरोपी युवती गिरफ्तार

शेखावत शुक्रवार सुबह दिल्ली से जोधपुर पहुंचे और विविध कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने तनोट राय जगदम्बा मन्दिर नारनाडी में दर्शन किए। लूणी क्षेत्र के लूनावास खारा में झूंझार जी मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा बरसी उत्सव समारोह में शामिल हुए और लूणी क्षेत्र में अनेक शोक सभाओं में शामिल हुए।

सिर्फ एक बार दूरदृष्टिन्यूज़ का एप इंस्टॉल कीजिए खबर चलकर आएगी आपके पास http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews