महिला पावर लिफ्टिंग: जोधपुर रेल मंडल बनी उप विजेता

जोधपुर, उत्तर-पश्चिम रेलवे की महिला पावर लिफ्टिंग टीम ने मुंबई में खेले गए इंडिया इंटर रेलवे पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उपविजेता ट्राफी जीती है। मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने इस उपलब्धि पर टीम को बधाई दी। जॉन की पावर लिफ्टिंग टीम की मैनेजर जोधपुर डिप्टी सीटीआई जेनिस जोसेफ ने बताया कि सात से 10 दिसम्बर तक पश्चिमी खेल परिसर, महालक्ष्मी, मुंबई में आयोजित ऑल इंडिया इंटर रेलवे पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में जॉन की महिला टीम की रीमा कुमारी ने 47 किलोग्राम में रजत पदक, पूनम ने 69 किलोग्राम में स्वर्ण पदक,प्रियदर्शिनी ने 69 किलोग्राम में रजत व ममता ने प्लस 84 किलोग्राम में स्वर्ण पदक प्राप्त कर अपनी टीम को उपविजेता का खि़ताब दिला दिया।

पुरूषों का भी रहा सराहनीय प्रदर्शन

चैंपियनशिप में जोन के पुरुष पावर लिफ्टिंग टीम के भारत भूषण ने 74 किग्रा में रजत व अरिवरलगन ने 83 किग्रा में कांस्य पदक प्राप्त कर सराहनीय प्रदर्शन किया। टीम की कोच उदयपुर की डिप्टी सीटीआई माला सुखवाल थी। इस उपलब्धि पर मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने महिला टीम को बधाई दी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews