womans-chain-looted-on-the-pretext-of-asking-her-address

पता पूछने के बहाने महिला की चेन लूटी

जोधपुर, निकटतर्वी बिलाड़ा तहसील के कुपड़ावास गांव में पता पूछने के बहाने महिला के गले से चेन लूट ली गई। बाइक सवार बदमाशों ने यह कारस्तानी की। बिलाड़ा थाने में दी रिपोर्ट में कुपड़ावास निवासी जसकी पत्नी सोनाराम जाट ने बताया वह गांव की तरफ जा रही थी। तब बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उससे किसी का पता पूछा और मौका लगने पर गले में पहनी सोने की चेन तोड़ कर ले गए। चेन दो ढाई तोला की थी। बिलाड़ा पुलिस ने इसमें अब जांच आरंभ की है। लुटेरों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय बालरंग महोत्सव में भाग लेने के लिए जोधपुर का दल भोपाल रवाना

अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि भूतड़ों की गली तापी बावड़ी निवासी शुभम राठी पुत्र अनिल राठी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह प्रतापनगर स्थित रणवीर भवन के पास आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। इसी तरह चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में घनश्याम पुत्र पन्नालाल राजपुरोहित ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में आया। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

इधर शास्त्रीनगर पुलिस के अनुसार शिव विहार झालामंड निवासी कुंभाराम पुत्र परसाराम प्रजपात ने पुलिस को बताया कि एमडीएम अस्पताल परिसर से उसकी बाइक चोरी हो गई। अशोक कॉलोनी माता का थान निवासी मगाराम पुत्र मोहनराम जाट ने पुलिस को बताया कि सारण डेयरी के पास से उसकी बाइक चोरी हो गई। माता का थान पुलिस ने मामला दर्ज किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews