woman-and-two-youths-died-due-to-drowning-in-canal-water

नहरी पानी में डूबने से महिला और दो युवकों की मौत

महिला को बचाने के प्रयास में युवक भी डूबे

जोधपुर,जिले के चामू पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह नहरी पानी में डूबन से एक महिला और दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शवों को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया है। मृतकों की पहचान कर ली गई है।

woman-and-two-youths-died-due-to-drowning-in-canal-water

चामू थानाधिकारी दीपसिंह ने बताया कि लोड़ता गांव की रहने वाली 25 साल की भंवरीदेवी पत्नी खेराजराम मेघवाल आज सुबह देवानिया गांव की सरहद में गई थी। यहां नहरी पानी में पैर फिलसने से वह गिर गई। उसके बचाने की आवाज पर गांव के ही 18 साल के संतोष और 20 साल का बुधाराम वहां पहुंचे। थानाधिकारी दीपसिंह ने बताया कि भंवरी देवी को बचाने के प्रयास में संतोष और बुधाराम भी पानी में डूब गए। जिससे तीनों की मौत हो गई। ग्रामीणों के एकत्र होने के साथ ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शवों को नहर से बाहर निकलवाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर शेखाला तहसीलदार सुमित्रा चौधरी आदि वहां पहुंचे।

बताया गया कि भंवरी देवी और बुधाराम को चामू अस्पताल एवं संतोष को देचू अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया। घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अग्रिम कार्रवाई जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews