महिला और उसकी बच्ची को गवाही नहीं देने के लिए पिस्टल से धमकाया

महिला और उसकी बच्ची को गवाही नहीं देने के लिए पिस्टल से धमकाया

  • पॉक्सो एक्ट केस
  • जेल से छूटने के बाद की हरकत, फिर गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के डांगियावास हलके में पॉक्सो एवं दुष्कर्म के केस में गिरफ्तार कर जेल भिजवाए युवक को जमानत मिलने के बाद वह लड़क़ी और उसकी मां को पिस्टल दिखाकर धमकाने लगा। उन पर गवाही नहीं देने के लिए दबाव बनाने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर अब आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में पिस्टल से धमकाने की बात से इंकार किया है, मगर धमकाने की पुष्टि की है। पीडि़ता की तरफ से डांगियावास थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि एक महिला की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि सालवाकलां गांव के रहने वाले राकेश जाट ने पॉक्सो एवं दुष्कर्म के केस में गवाही नहीं देने के लिए पिस्टल दिखाकर धमकाया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को पहले पॉक्सो एवं दुष्कर्म के केस में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया था। जमानत मिलने पर वह जेल से छूटा और पीडि़ता को धमकाने लगा। पिस्टल से धमकाने की पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर उसने धमकाया जरूर है। आरोपी को अब फिर से धमकाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts