who-will-sit-on-the-chair-the-government-is-busy-worrying-about-it-shekhawat

कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा,सरकार इसकी चिंता में व्यस्त-शेखावत

  • केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज
  • बोले त्राहिमाम करने लगी राजस्थान की जनता

जोधपुर,केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जनता की चिंता करने के बजाय सरकार केवल कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा? इसकी चिंता में व्यस्त है। शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे शेखावत ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मैं राजस्थान के राजनीतिक हालात में टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन इतना अवश्य कहूंगा कि राजस्थान में जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के आपसी विग्रह,जो साढ़े तीन- चार साल से चल रहा है,का खामियाजा निश्चित रूप से राज्य की जनता ने भुगता है। पिछले कुछ समय से सरकार का फोकस जनकल्याण और लोककल्याण के कार्यों के बजाय कुर्सियां बचाने,बदलने,कौन कुर्सी पर रहेगा,कौन नहीं रहेगा, इसके ऊपर केंद्रित हो गया है। उसके बाद राजस्थान की जनता त्राहिमाम करने लगी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज जिस तरह से प्रदेशभर में अनेक स्थानों पर अतिवृष्टि के कारण नुकसान हुआ है। उसकी गिरदावरी कराने के बजाय सरकार कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा? इसकी चिंता में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह अपराधी बेलगाम हो गए हैं और जनता तो शिकायत करे ही करे, सरकार के ही चुने हुए जन प्रतिनिधि भी विधानसभा में सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं। शेखावत ने कहा कि यह इस बात का परिचायक है कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है। पूरी तरह से असफल हो गई है और आज राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

आमजन से मुलाकात

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को रेल मार्ग से सुबह जोधपुर पहुंचे इसके बाद आवास पर आमजन से मुलाकात कर समस्याओं को सुना।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews