was-caught-running-away-by-putting-electric-cable-on-the-wall

दीवार पर बिजली केबल डालकर भागने वाला था पकड़ा गया

  • जोधपुर सेंट्रल जेल से बंदी ने किया भागने का प्रयास
  • चोरी के प्रकरण में नवंबर में दाखिल करवाया गया था
  • कमठा कार्य करता था

जोधपुर,जोधपुर सेंट्रल जेल से चोरी के एक विचाराधीन बंदी ने भागने का प्रयास किया। उसे तत्काल पकड़ लिया गया। कुछ और देर हो जाती तो संभवत: वह भागने में सफल हो जाता। उसके खिलाफ जेल से भागने के प्रयास में प्रकरण दर्ज कराया गया है। जिस पर पुलिस ने अनुसंधान आरंभ किया है। भागने के लिए उसने 22 फीट लंबी विद्युत केबल का सहारा लिया था। जिसे जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- आज पांच मौत,दूल्हे के पिता ने भी तोड़ा दम,अब तक 23 की मौत

दरअसल केंद्रीय कारागार में सोमवार देर शाम को बंदियों की गिनती चल रही थी और उन्हें बैरिक में भेजा जा रहा था। तब वह जेल की ड्यूटी कर रहे हडमतसिंह,कारापाल रामचंद्र, तुलसीराम,महेश शर्मा आदि ने एक बंदी को कम पाया तो फिर से चेकिंग की गई। इस पर पता लगा कि एक बंदी मोहित गायब है। इस पर उसका सर्च किया गया।

ये भी पढ़ें- पुरुष सेना भर्ती रैली संपन्न,महिला भर्ती बुधवार को

जेल में ही सर्च के समय विचाराधीन बंदी मोहित जेल अस्पताल के सामने डेंटल लैब- सोनोग्राफी लैब के पीछे गैलेरी की दीवार पर विद्युत केबल को बिजली लाइन के पोल से अटैच कर भागने का प्रयत्न कर रहा था। तब उसे तत्काल पकड़ लिया गया। इस पर अब जेल प्रशासन ने उसके फरारी प्रयास पर प्रकरण दर्ज करवाया। आरोपी विचाराधीन बंदी मूल रूप से उत्तरप्रदेश के फैजाबाद का रहने वाला है और यहां जोधपुर में आशापूर्णा द्वारका में रहकर कमठा मजूदरी करता है। उसे पुलिस ने चोरी के एक प्रकरण में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। वह 3 नवंबर को ही केेंद्रीय कारागार में दाखिल करवाया गया था। फरारी के प्रकरण में रातानाडा पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews