75 हजार का इनामी भीलवाड़ा पुलिस के सिपाही की हत्या का वांटेड गिरफ्तार

  • भीलवाड़ा,जोधपुर कमिश्ररेट एवं जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने रखा था 25-25 हजार का इनाम
  • समारोह में आया बिना नंबरी कार के साथ पकड़ा गया

जोधपुर,भीलवाड़ा पुलिस के सिपाही की हत्या का वांटेड गिरफ्तार। जिला पश्चिम की कमिश्नरेट पुलिस ने 75 हजार के एक इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी भीलवाड़ा पुलिस के सिपाही की हत्या के मामले में भी वांटेड था और जोधपुर ग्रामीण एवं जिला पश्चिम मेें वांछित चल रहा था। उसके यहां जोधपुर में धवा गांव में किसी समारोह में आने की जानकारी मिली और पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी से लेकर हत्या एवं हत्या प्रयास जैसी संगीन धाराओं के प्रकरण दर्ज हैं।

यह भी पढ़िए- 18-19 वर्ष के 60 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश यादव ने बताया कि जोलियाली झंवर के आथुणी की ढाणी निवासी भूटाराम उर्फ भूपेंद्र पुत्र भंवराराम विश्रोई झंवर के एक प्रकरण में 25 हजार का इनाम का घोषित हो रखा था।उसके खिलाफ 16 सितंबर 21 को संग्रामराम की तरफ से हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज करवाया गया था। आरोप था कि उसने संग्राम राम के घर के बाहर गेट पर फायरिंग की थी। जिस पर हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया था। आरोपी भूटाराम लंबे समय से फरार होने के साथ इस पर इनाम घोषित किया गया।

पूरी कहानी यहां से पढ़िए- एमडी ड्रग बनाने की लैब पकड़ी,45 करोड़ का मादक पदार्थ बरामद

बासनी थाने के कांस्टेबल दलाराम ने सूचना दी कि भूटाराम उर्फ भूपेंद्र विश्रोई धवा में एक समारोह में आया है और अब बिना नंबरी कार में भागने की फिराक में है। इस पर एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा,विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह, बोरानाडा थानाधिकारी शकील अहमद,बासनी थानाधिकारी शफीक मोहम्मद आदि की टीम का गठन करते हुए उसकी दस्तयाबी के प्रयास किए गए।

भागने लगा और पुलिस ने पीछा कर पकड़ा 
आरोपी पुलिस पार्टी को आते देख कर भागने लगा तो उसका पीछा कर दस्तयाब कर लिया गया। वह कार को छोडक़र भागने लगा था।

भीलवाड़ा पुलिस के सिपाही की हत्या में भी वांटेड 
पुलिस उपायुक्त यादव ने बताया कि आरोपी भूटाराम उर्फ भूपेंद्र विश्रोई वर्ष 2021 में भीलवाड़ा पुलिस के सिपाही की हत्या के साथ जोधपुर ग्रामीण बालेसर में मादक पदार्थ तस्करी में वांटेड चल रहा था। इस पर दोनों तरफ से 25-25 हजार का इनाम घोषित हो रखा था।

अन्य जिलों मेें है प्रकरण दर्ज 
इन सबके अलावा भूटाराम के खिलाफ झंवर में तीन,एक चौपासनी हाउसिंग बोर्ड,राजसमंद के भीम मेें भी प्रकरण दर्ज हैं। ज्यादातर केस मादक पदार्थ तस्करी,आर्म्स एक्ट,मारपीट के दर्ज हैं। भीलवाड़ा केस में हत्या का आरोप लगा है। झंवर में हत्या प्रयास का प्रकरण है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां से इंस्टाल कर सकते हैं https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews