नशीली दवा के वांटेड को श्रीगंगानगर पुलिस ने जोधपुर में पकड़ा

  • दवा सप्लायर मेडिकल एजेंसी पर पुलिस की रेड
  • भारी मात्रा में नशीली गोलियां टेबलेट बरामद

जोधपुर,नशीली दवा के वांटेड को श्रीगंगानगर पुलिस ने जोधपुर में पकड़ा। श्रीगंगानगर के सदर जवाहर नगर थाना पुलिस ने नशीली दवा के एक सप्लायर को जोधपुर में पकड़ा। उससे पूछताछ में पता लगा कि उसने दवाईयां जोधपुर के एक मेडिकल स्टोर एजेंसी से ली है। इस पर पुलिस की टीम ने मेडिकल एजेंसी पर रेड दी और वहां से भारी मात्रा में ट्रोमाडोल और एलप्राजोलाम की गोलियां एवं टेबलेट को बरामद किया है। एजेंसी संचालक को पुलिस ने मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार करने साथ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण बनाया है। अब एजेंसी संचालक से उक्त दवाइयों के बारे में गहन पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है वह यह सब कहां से लाया है। श्रीगंगानगर जिले के सदर जवाहरनगर पुलिस थाने के एसआई देवेंद्र सोनी को मुखबिरी सूचना मिली कि मादक पदार्थ तस्करी का आरोपी बेअंतसिंह पुत्र पूर्ण सिंह जोधपुर में है। इस पर वे मय टीम जिसमें हैडकांस्टेबल मूलाराम,कांस्टेबल चरणसिंह आदि जोधपुर पहुंचे। पुलिस की इस टीम ने सनआर्ट एक्सपोर्ट पाली रोड पर मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी बेअंत सिंह को दस्तयाब कर लिया। इससे पूछताछ में पता लगा कि वह नशीली गोलियां जिनमें ट्रोमाडोल एवं एलप्राजोलाम को वह महादेव मेडिकल स्टोर एजेंसी आर्य नगर से लेकर आया है। जिसका संचालक आशिष त्यागी है।

यह भी पढ़ें – ट्रक चालक ने ली बाइक सवार की जान

इस पर श्रीगंगानगर की पुलिस टीम ने स्थानीय भगत की कोठी पुलिस के सहयोग से आर्यनगर में दबिश दी। जहां पर एक रास्ते से आशिष त्यागी आता दिखाई देने पर आरोपी बेअंत सिंह ने उसे पहचाना। फिर पुलिस की टीमों ने घेराबंदी कर आशिष त्यागी को पकड़ा। पुलिस ने उससे पूछताछ करने के साथ उसकी एजेंसी महादेव मेडिकल पर रेड दी। पुलिस ने यहां से 10 डिब्बों से 5000 ट्रोमाडोल एवं दो डिब्बों से 1180 एलप्राजोलाम टेबलेट एवं गोलियां बरामद की। भगत की कोठी थाने में उसके खिलाफ एनडीपी एस एक्ट में प्रकरण बनाया गया। आरोपी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 11 के आशिष त्यागी पुत्र संजय त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे अब इन दवाईयों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews