हत्या प्रयास व फायरिंग का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

-वाहन के वर्चस्व की लड़ाई

हत्या प्रयास व फायरिंग का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

जोधपुर, कमिश्नरेट की बनाड़ पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के प्रयास व फायरिंग के वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी भूवन भूषण यादव ने बताया कि हत्या प्रयास की घटना को देखते हुए आरोपीयों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। जिस पर एसीपी राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर के सुपरविजन में बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा, एएसआई गंगाराम व तेजाराम सहित पुलिस की टीम का गठन किया गया था। टीम ने तकनिकी संसाधनों का उपयोग करते हुए  वांछित आरोपी रावणियाना, थाना बोरूंदा हाल बीजेएस कॉलोनी निवासी गिरधरसिंह पुत्र सुमेरसिंह राजपुत के घर पर दबिश दी गई। जहां से वांछित आरोपी गिरधरसिंह को दस्तयाब किया गया।

मामले के अनुसार पुलिस थाना बनाड़ के डिगाडी स्थित आरसी मार्केट में 20 जुलाई की सुबह करीब दस बजे वाहनों की रिकवरी के वर्चस्व को झगड़ा हुआ था। जहां पर बिना नम्बरी केम्पर से हत्यारों से लैश होकर आए और मानसागर डावरा निवासी राजेश सिंह पुत्र राजेन्द्रसिंह की दुकान पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई थी। जिसमें राजेश सिंह के साथ तलवार लाठी व सरियों से मारपीट कर गंभीर चोटे पहुचाईं गईं। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। जिस पर राजेश के पिता राजेन्द्रसिंह द्वारा आरोपी गिरधरसिह, भरतसिंह, दुष्यन्त सिंह सहित सात से आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। मामले में गिरधरसिंह लगातार फरार चल रहा था, जिसे भी शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews