शादी में वेटर का काम करता था, फिर वाहनों पर नजर रख चुराता

जोधपुर, शहर की बनाड़ पुलिस ने वाहन चोरी के तीन मामलों में आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी शादी समारोह में वेटर का काम करता था। वह शादी में आने वाले वाहनों पर नजर रखता था और फिर अपने साथियों को बुलाकर गाडिय़ां पार कर ले जाता। बनाड़ थाना अधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि बनाड़ में मंडोर थाना इलाके में लगातार वाहन चोरी की वारदातें हो रही थी। जिस पर पुलिस ने गहन अनुसंधान करते हुए भागीरथ व प्रशांत को गिरफ्तार किया।

इन दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा कि वाहन चोरी के मामले में पप्पू राम सेवर की भी भूमिका सामने आई। जिस पर पुलिस की टीम ने पप्पू राम के तमाम ठिकानों पर दबिश दी लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। जिस पर पुलिस ने आरोपी पप्पू राम को भी गिरफ्तार कर लिया। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी पप्पू राम शादी समारोह में वेटर का काम करता था। वेटर के काम करने के दौरान वह बाइक पर भी नजर रखता था जैसे ही मौका मिला तो वह तुरंत अपने साथियों को बुला कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

ये भी पढें – महिपाल को नहीं मिल पाई जमानत, छह आरोपियों मिली हाईकोर्ट से जमानत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts