अलग अलग स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

अलग अलग स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

जोधपुर,अलग अलग स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी।शहर में अलग अलग स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी हो गए। संबंधित थाना पुलिस ने इस बारे में वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज किए है। बासनी पुलिस ने बताया कि भवाद निवासी गोविन्द राम पुत्र राम लाल ने रिपोर्ट दी कि 29 मार्च की सुबह के समय हड्डी मिल बासनी आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – ताइवान में आया 7.5 तीव्रता का भूकंप

इसी तरह बासनी थाने में ही दी रिपोर्ट में मूलत: मध्यप्रदेश हाल शंकरनगर सांगरिया फांटा बासनी निवासी जितेन्द्र पुत्र मनीराम ने पुलिस को बताया कि 1 अप्रेल को घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई।जबकि उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में भीलों का बास नांदड़ी निवासी लादूराम पुत्र कोजाराम ने पुलिस को बताया कि 2 अप्रेल की सुबह से 2 बजे के बीच उम्मेद स्टेडियम के बाहर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। बनाड़़ थाने में दी रिपोर्ट में एकता नगर बनाड़ निवासी गोविन्दराम पुत्र मोतीलाल ने पुलिस को बताया कि 1 अप्रेल की रात्रि के समय घर के बाहर खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। चौहाबो पुलिस ने बताया कि मूलत: धोरीमन्ना के पूनियों की ढाणी हाल रूपरजत कॉलोनी के पास रहने वाले मगनाराम पुत्र खींयाराम 30 मार्च को अशोक उद्यान आया था। जहां से उसकी स्कूटी चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts