दो शातिर वाहन चोर पकड़े, छह गाडिय़ां बरामद

जोधपुर,शहर की प्रताप नगर पुलिस ने वाहन चोरों का पता लगाकर दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर छह बाइक जब्त किया गया है। अन्य वारदातों के बारे में भी पता लगया जा रहा है।

एसीपी प्रताप नगर प्रेमधणदे ने बताया कि गजानंद कॉलोनी सूंथला निवासी भोमसिंह राठौड़ की तरफ से प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। उसकी बाइक घर के सामने से चोरी हो गई। इस पर वाहन चोरों का पता लगाने के लिए थानाधिकारी देवीचंद ढाका,सरदारपुरा थानाधिकारी सोमकरण,एएसआई बाबूलाल, हैड कांस्टेबल पुराराम,ओमाराम, कांस्टेबल विश्वजीत सिंह,राजेश, चंपा लाल एवं रामगोपाल की टीम का गठन किया गया।

एसीपी प्रेमधणदे ने बताया कि प्रकरण में पुलिस की टीम ने दो शातिर वाहन चोर कबीर नगर इमाम आजम रोड निवासी मोहम्मद हुसैन पुत्र मुख्तयार अहमद एवं बरकतुल्ला खां कॉलोनी आखलिया चौराहा के समीप रहने वाले सोनू उर्फ असलम पुत्र नजीर खां को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों ने शहर में कई स्थानों पर वाहन चोरी करना बताया। फिलहाल इनकी निशानेदही पर छह मोटरसइकिल बरामद की गई है। सोनू उर्फ असमल के खिलाफ पहले भी वाहन चोरी के सदर बाजार एवं प्रताप नगर में केस दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews