नैक्सा एवरग्रीन पर दो और केस दर्ज, निवेशकर्ताओं से ऐंठे दस लाख रुपए

जोधपुर,नैक्सा एवरग्रीन पर दो और केस दर्ज, निवेशकर्ताओं से ऐंठे दस लाख रुपए। गुजरात के धोलेरा की कंपनी नैक्सा एवरग्रीन पर धोखाधड़ी के दो और प्रकरण महिलाओं द्वारा दर्ज कराए गए हैं। जिनसे निवेश के नाम पर दस लाख रुपए ऐंठ लिए गए और कंपनी कार्यालय बंद कर फरार हो गई। कंपनी के डायरेक्टर सहित कर्मचारियों को नामजद करते हुए मामले दर्ज कराए गए है। कल भी एक प्रकरण दर्ज हुुआ था जिसमें तीन लाख की ठगी का आरोप है।

यह भी पढ़ें – मतगणना 4 जून को प्रातः 8 बजे से पोलोटेक्निक कॉलेज में होगी

करवड़ पुलिस ने बताया कि मेलावास गांव निवासी छैलकंवर पत्नी धनसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसने नैक्सा एवरग्रीन में सुरेंद्र सिंह क हने पर 13 जनवरी 23 को पांच लाख रूपए लगाए थे। उसे साप्ताहिक मंगलवार को निवेश का प्रोफिट दिए जाने की बात हुई थी। शुरूआत में कुछ लाभांश दिया गया। मगर बाद में कुछ नहीं दिया गया। कंपनी ने उससे पांच लाख रुपए ऐंठ लिए। इसी तरह मेलावास की संतोषकंवर पत्नी अमरसिंह ने पांच लाख रूपए 21 अक्टूबर 22 को निवेश किए थे। उसे भी साप्ताहिक प्रोफिट का प्रलोभन दिया गया। मगर बाद में रकम ऐंठ कर कंपनी कार्यालय बंद कर भाग गई।
उल्लेखनीय है कि इस कंपनी के खिलाफ कमिश्ररेट में लगातार धोखाधड़ी के केस दर्ज हो रहे हैं। अब तक दो दर्जन से ज्यादा प्रकरण लाखों की ठगी के दर्ज हो चुके हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews