जोधपुर, जिले के पीपाड़ शहर में 16 मई को युवक की हत्या के प्रकरण में पीपाड़ पुलिस ने आज दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अन्य की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। घटना में मृतक की मां की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पीपाड़ शहर के रियासेठ की निवासी फरजाना ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया गया कि उसके देवर अब्दूल जब्बार के घर पर 16 मई को उसका पुत्र मंसूर व मेहमूद आए हुए थे।

रिया सेठां की निवासी लाल मोहम्मद पुत्र मोहम्मद सदीक एवं अल्लानूर पुत्र मोहम्मद सदीक ने मारपीट की थी। जिससे उसका पुत्र मेहमूद गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे पीपाड़ शहर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर हालत नाजुक होने पर उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 17 मई को मेहमूद की मौत हो गई। इस घटना में हत्या का मामला दर्ज किया गया।

एसपी ग्रामीण कयाल ने बताया कि हत्यारों की तलाश के लिए थानाधिकारी पीपाड़ के बाबूलाल राणा के नेतृत्व में गठित टीम ने आज दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अब इनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या में शामिल अन्य लोगों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। घटना में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़े :- नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल