रात में रेस्टोरेंट में घुसकर हमला करने वाले दो शख्स गिरफ्तार

जोधपुर,रात में रेस्टोरेंट में घुसकर हमला करने वाले दो शख्स गिरफ्तार। शहर के कबूतरों का चौक स्थित मत्तड़ भवन में संचालित रेस्टारेंट में 20-21 अप्रैल की रात को खाने के पार्सल की बात को लेकर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें – फूड डिलीवर बॉय को ऑर्डर देकर लूटपाट,बदमाश भागे

सदर बाजार थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि विजय मत्तड़ पुत्र जग मोहन मत्तड़ निवासी पुरा मोहल्ला मत्तड़ भवन कबूतरों का चौक ने रिपोर्टदी थी कि वह द पोसिबल मिल रेस्टोरेन्ट अपने निवास पर संचालित करता है। रात्रि के समय भी ऑन लाइन ऑडर लिये जाते हैं।इसी बाबत 20 अप्रेल की मध्य रात्रि करीब 2.15 बजे रेस्टोरेन्ट में फोन आया। जिस पर एक लड़के ने खाने का ऑडर दिया। इस पर मेरे रेस्टोरेन्ट कर्मचारी ने डिलेवरी बॉय कम होने के कारण ऑडर लेने से मना कर दिया।

कर्मचारी मोहित रामदेव के साथ फोन पर सलीम बेलिम ने जिस का नाम ट्र कॉलर पर आया था। के द्वारा गाली गलौच की गई तत्पश्चात करीब 2.50 एएम मध्यरात्रि के समय समीर बेलिम व उसके साथ अन्य आए साथी जो मोटरसाइकलों पर सवार थे। इन लोगों मेंं सभी रेस्टोरेन्ट में प्रवेश कर गए। कर्मचारी मोहित रामदेव के साथ सभी ने धक्का मुक्की कर मारपीट की एवं दरवाजे पर पत्थर भी फेंके गए एवं  कर्मचारी मोहित रामदेव द्वारा उन्हें समझा कर रेस्टोरेन्ट से बाहर ले जाया गया। तभी बाहर बैठे अन्य कर्मचारी भरत के साथ भी मारपीट की और सभी ने गाली गलौच करते हुए कहा कि हमारा ऑडर लेने से मना करने का अंजाम बुरा होगा।आज तो यह ट्रेलर है। आरोपी नशे में थे।

इन्हेंं किया गया गिरफ्तार
थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज देखे गए और अब दो आरोपियों रेलवे स्टेशन के पास पीपाड़शहर दो नंबर स्कूल के पास रहने वाले विजेश उर्फ विजय पुत्र रामदीन आचार्य और दरगाह गली देवी रोड चांदणा भाखर निवासी समीर बैलिम पुत्र बरकत बैलिम को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की टीम में एएसआई कालूसिंह, कांस्टेबल पुखराज, विश्राराम एवं राकेश आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews