अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार, चार पिस्टलें बरामद

अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार, चार पिस्टलें बरामद

हथियार बेचने वाला और खरीददार पकड़ा गया

जोधपुर, कमिश्ररेट की जिला पूर्व की डीएसटी, डांगियावास और माता का थान पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार रात को अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें पकड़े एक युवक से तीन पिस्टलें और दूसरे से एक पिस्टल जब्त की गई है। अब दोनों से गहन पूछताछ की जा रही है। हथियार बेचने वाले से सामने आया कि वह पूर्व में जिले के ग्रामीण क्षेत्रों अवैध हथियार दे चुका है। पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवनभूषण यादव ने बताया कि नववर्ष के बाद पुलिस ने अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए पुलिस को विशेष रूप दिशा निर्देश जारी किए हुए है। इसके लिए जिला पूर्व की डीएसटी के दिनेश डांगी को सूचना मिली कि नेतड़ा करवड़ का रहने वाला सुभाष कांवा पुत्र श्रीराम विश्रोई अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त में लगा है। उसे पकड़े जाने पर अवैध हथियार बरामद हो सकते हैं।

अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार, चार पिस्टलें बरामद

इस पर डीएसटी के एएसआई पुखराज, कांस्टेबल ओमाराम, देवाराम एवं जयराम के साथ ही डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल के साथ गठित एक टीम ने ढाकों की ढाणी में दबिश देकर वहां से सुभाष कावां को पकड़ा। उसके पास से तीन पिस्टलें जब्त की गई। पूछताछ में सामने आया कि उसने एक पिस्टल माता का थान मगरापूंजला निवासी लोकेश गहलोत पुत्र कमल किशोर को भी दी हैै।

अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार, चार पिस्टलें बरामद

डीसीपी पूर्व भुवव भूषण यादव के अनुसार माता का थान पुलिस थाना प्रभारी निशा भटनागर के साथ एक टीम ने लोकेश गहलोत को दस्तयाब कर उसके पास से एक पिस्टल जब्त की। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस बनाया गया है। सुनील कावां से पूछताछ में सामने आया कि उसने अवैध हथियार जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिए हैं। पुलिस अब और भी हथियारों की धरपकड़ में लगी है।इनके खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews