two-accused-of-firing-and-robbery-on-shopkeeper-arrested-pistol-car-recovered

दुकानदार पर फायरिंग व लूट के दो आरोपी गिरफ्तार,पिस्टल,गाड़ी बरामद

जोधपुर, जिले में फलोदी तहसील क्षेत्र में गत 29 अगस्त की रात में हुई फायरिंग केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हथियार बरामद करने के साथ वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त को महिपाल सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि मेरी ग्राम खींचन में राजकीय सीनियर स्कूल के पास नागौर-फलोदी रोड पर किराणे की दुकान है,मैं दुकान में बैठता हूं। रामदेवरा मेले के यात्री नागौर-फलोदी रोड से निकलने से मेरी दुकान को मैं देर रात तक खुला रखता हूं। 29 अगस्त की रात्रि करीब 11.40 पीएम पर मेरी दुकान पर मैं बैठा था तब मेरी दुकान के आगे एक स्विफ्ट कार में पांच लोग सवार होकर आये थे। जिनमें गजेन्द्र जोशी, शेखर जोशी, दिनेश जोशी, मनीष जोशी व एक अन्य था वे सभी कार से बाहर आये।

इनमें से शेखर जोशी व मनीष जोशी के हाथ में पिस्टल थी। इन लोगों ने मुझे जान से मारने के उददेश्य से तीन फायर किये। ये फायर मेरे फ्रिज के कांच पर लगे जो कांच को तोड़कर अंदर पानी की बोतल में लगी, दूसरी गोली शटर पर तीसरी गोली काउटंर पर लगी। गजेन्द्र जोशी व दिनेश जोशी के हाथों में लोहे के सरिये थे जिससे मेरी दुकान में भारी तोडफ़ोpड़ कर भारी नुकसान पहुंचाया। तोड़फोड़ करने से मुझे करीब डेढ़ से दो लाख रूपये का नुकसान हुआ। गल्ले में रखे दिनभर की मजदूरी के 15-20 हजार रूपए लूट कर ले गए।

फलोदी पुलिस ने बताया कि घटना में लिप्त आरोपी फलोदी निवासी वार्ड नंबर 21 के मनीष जोशी एवं लूखा चाखू निवासी सुखाराम जाट को गिरफ्तार कर पिस्टल एवं वारदात में प्रयुक्त को बरामद किया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews