नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने उटांबर गांव के बाजार बंद रखें

जोधपुर, बालेसर थाना अंतर्गत उटांबर गांव में दिनदहाड़े नाबालिग बालिका के साथ दुकान में शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बालेसर थाना अधिकारी दीप सिंह भाटी ने बताया कि शुक्रवार को उटांबर गांव में एक दुकान में एक नाबालिग बालिका बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर बालिका को जोधपुर उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया तथा आरोपी दुकानदार को मौके दस्तयाब किया।

एक आरोपी मौके से भाग गया था जिसे देर रात दस्तयाब कर आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर पूरी घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मुख्य आरोपी दुकानदार उटांबर निवासी प्रकाश पुत्र सोनाराम जाट एवं श्रवण पुत्र भैराराम जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही हैं जिनमें कई खुलासे होने की संभावना है।

दिनदहाड़े दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग बालिका को दोपहर बाद करीब 3 बजे दुकान के अंदर लेकर गई तथा बियर शराब पिलाई, इसके बाद दोनों ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया जब बालिका की तबीयत खराब होने लगी तो आरोपियों ने दुकान का दरवाजा बंद कर दिया तब करीब 6 बजे ग्रामीणों को कुछ गड़बड़ होने की आशंका हुई, तब दरवाजा खोला तो ग्रामीणों ने बालिका को देखा इस बीच श्रवण मौके से भाग गया।

दुकानदार मुख्य आरोपी प्रकाश को ग्रामीणों ने वही पकड़ लिया था। बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की तथा देर रात को एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देश पर पुलिस ने उम्मेद अस्पताल पहुंचकर बालिका की तबीयत का जायजा लिया। बालिका का मेडिकल मुआयना किया गया, बालिका की तबीयत में अब सुधार बताया जा रहा है पीड़ित बालिका ने पुलिस को दिए बयानों में दोनों आरोपियों पर शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है

बाजार बंद रहे
इस घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने उटांबर गांव में बाजार बंद रखे तथा प्रदर्शन कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

एसपी पहुंचे मौके पर
इस घटना पर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कयाल उटांबर गांव घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लेकर प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों से समझाइश कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया तब ग्रामीण शांत हुए। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बालेसर पुलिस उपाधीक्षक राजू राम चौधरी एवं बालेसर थाना अधिकारी दीप सिंह भाटी के नेतृत्व में गठित टीमों ने दूसरे आरोपी श्रवण कुमार को भी दस्तयाब कर थाने ले कर आए। दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *