पत्नी की मौत और आर्थिक तंगी से परेशान वृद्ध ने लगाया फंदा

परिजन के आग्रह पर कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

जोधपुर, शहर के चांदपोल चौखा क्षेत्र में रहने वाले एक वृद्ध ने अपने घर में ओढऩे का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी पत्नी की डेढ़ साल पहले मृत्यु होने के साथ ही वह आर्थिक तंगी से भी गुजर रहा था। पुलिस ने परिजन के आग्रह पर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद सौंप दिया। जाहिरा शरीर पर चोट जैसे आलामात नहीं मिले हैं।

खांडाफलसा थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि चांदपोल चौखा क्षेत्र में रहने वाला 58 साल का भंवरसिंह पुत्र श्यामसिंह सूरसागर इलाके में चाय की होटल करता था। डेढ़ साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। फिर वह आर्थिक तंगी से भी गुजरने लगा। वक्त घटना घर पर कोई नही था। उसने घर के ऊपरी कमरे में जाकर ओढऩे से फंदा लगा लिया। रात को पुत्र घर आया तो घटना का पता लगा। इस पर उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया।

थानाधिकारी लखावत ने बताया कि भंवरसिंह के दो पुत्र है और एक बेटी है। एक बेटा शादीसुदा है। आत्महत्या की आरंभिक वजह मानसिक तनाव सामने आया है। परिजन के आग्रह पर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के साथ विसरा भी प्रिजर्व किया गया है। उसके पुत्र कुलवंत की तरफ से फिलहाल मर्ग की रिपोर्ट दी गई है। शरीर पर कोई जाहिरा चोट आदि के निशान नहीं मिले है। प्रथम दृष्टया मामला हेंगिंग का लगा है।

ये भी पढें – डिस्कॉम केशियर पर 3.67 लाख गबन का आरोप

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts