मारपीट और धमकियों से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

पिता ने कराया आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित का केस, सुुसाइड नोट मिला

जोधपुर, शहर के माता का थान स्थित हुडको क्वार्टर कीर्तिनगर में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह धमकियों और मारपीट से परेशान रहने लगा था। उसके खिलाफ एक लड़क़ी ने कुछ महिनों पहले मंडोर थाने में केस दर्ज करवाया था। लड़क़ी का भाई और उसका दोस्त अब धमकियां दे रहे थे। मृतक के पिता ने माता का थान पुलिस थाने में इस बारे में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज करवाया है। जांच एएसआई मुकनाराम की तरफ से की जा रही है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा गया है।

माता का थान थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि माता का थान हुडको क्वार्टर स्थित कीर्तिनगर में लुहारों का बास निवासी जगदीश पुत्र चतराराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका पुत्र संजय खोरवाल शनिवार की शाम को घर पर आया और फंदा लगाकर जान दे दी। रिपोर्ट में आरोप है कि संजय के खिलाफ छह सात महिने पहले किसी लड़क़ी ने मंडोर थाने में केस दर्ज कराया था। लडक़ी का भाई करण और उसका दोस्त हुकमाराम आदि उसके पुत्र को जान की धमकियां दे रहे थे। कुछ समय पहले उसके पुत्र संजय को बीजेएस से उठाकर ले गए और मारपीट की थी। थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि  शव को कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया गया। घटना में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट मिला

पुलिस ने मौका मुआयना किया तो एक सुसाइड नोट मिला। उसमें भी युवती के भाई व उसके दोस्तों पर धमकियां देने और उनसे परेशान होकर जान देने का आरोप लगाया गया। सुसाइड नोट में मृतक ने अपने मोबाइल का पासवर्ड भी लिखा है। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। जिसकी जांच में आत्महत्या की वजह सामने आ सकती है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews