tragic-death-of-four-youths-of-jodhpur-in-car-trailer-collision

कार ट्रेलर की भिड़ंत में जोधपुर के चार युवकों की दर्दनाक मौत

मृतकों में खांडाफलसा थाने का कांस्टेबल रेवतराम भी शामिल

जोधपुर,प्रदेश के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में बुधवार की अलसुबह करीब 5 बजे भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा फतेहपुर-सालासर हाईवे पर मरडाटू बस स्टैंड के पास हुआ। यहां एक ट्रेलर और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में कार ड्राइवर सहित चार लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया। मरने वाले सभी लोग जोधपुर के रहने वाले हैं और इसमें जोधपुर कमिश्ररेट का कांस्टेबल शामिल है।

बताया गया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। ड्राइवर सहित एक अन्य व्यक्ति के शव को क्रेन की मदद से निकाला गया। हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रेलर को मौके से ही जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- लोन के चक्कर में गवां बैठा 18.59 लाख

इनकी हुई पहचान

हादसे में मरने वाले सभी जोधपुर के तेजाराम सिहाग (27) पुत्र अर्जुन राम सिहाग निवासी बुडकिया,शाहरुख खान (24) पुत्र अब्दुल सलीम खान निवासी कालिया दुक्का हरिजन बस्ती खांडा फलसा जोधपुर,राजू रियाज खान (34) पुत्र गुलजार खान निवासी मियां का चौक मायलाबास खांडाफलसा जोधपुर,रेवंतराम चौधरी (28) पुत्र नरसिंहराम बुडकिया तहसील भोपालगढ़ के रूप में की गई। इनमें एक युवक के जेब से जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के  कास्टेबल का आईकार्ड मिला। इसकी पहचान रेंवतराम के रूप में हुई जो अभी खांडाफलसा थाने में पदस्थापित है। शवों को सीकर के धानूका अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews