शोरूम से टेस्टड्राइव के लिए कार ली सैल्समैन को धमका कर कार ले भागा

  • झालामंड रोड पर हुई घटना
  • कार का नहीं लगा पता

जोधपुर,शोरूम से टेस्टड्राइव के लिए कार ली सैल्समैन को धमका कर कार ले भागा। शहर के लाइट इंडस्ट्रीज एरिया में एक कार शोरूम से टेस्ट ड्राइव के लिए युवक डेमो कार लेकर गया। झालामंड रोड पर शोरूम के सैल्समैन को धमका कर कार से उतार कर कार लेकर फरार हो गया। इस बारे में शास्त्रीनगर थाने में अब प्रकरण दर्ज कराया गया है। चौबीस घंटे बाद भी कार का पता नहीं चला है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें – रात में रेस्टोरेंट में घुसकर हमला करने वाले दो शख्स गिरफ्तार

चांदपोल स्थित भास्कर वाटिका के पास रहने वाले बगताराम पुत्र पुखराज ने शास्त्रीनगर पुलिस को बताया कि वह लाइट इंडस्ट्रीज एरिया आईटीआई सर्किल के पास में मैसर्स मरूधरा मोटर्स में विधि पद पर कार्यरत है। 29 अप्रैल की शाम को पवन नाम का शख्स शोरूम पर आया और टाटा हैरियर कार के डेमो को लेकर टेस्ट ड्राइव की बात की। फिर शोरूम के सैल्समैन अभिनव व्यास को लेकर टेस्ट ड्राइव पर निकल गया। यह लोग जब झालामंड रोड पर पहुंचे तब उस बदमाश ने सैल्समैन अभिनव व्यास को धमकाया और कार से उतार कर गाड़ी लेकर चंपत हो गया।

इस बारे में पुलिस को सूचना दिए जाने पर बाद में नाकाबंदी करवाई गई, मगर 24 घंटे बाद भी कार का पता नहीं चल पाया। इस बारे में शास्त्रीनगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है। आरोपी की तलाश जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews