टोको कोरोना रोको अभियान करेगा आमजन को जागरूक और प्रेरित

टोको कोरोना रोको अभियान करेगा आमजन को जागरूक और प्रेरित

जोधपुर, जिला प्रशासन जोधपुर,नगर निगम उत्तर-दक्षिण व संभली ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित टोको- कोरोना-रोको अभियान का सोमवार को जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। अभियान के दौरान रैली के माध्यम से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बैनर, ऑडियो संदेश व टीम सदस्यों द्वारा आमजन को कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर तथा टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाएगा, साथ ही फ्री मास्क वितरण भी किया जायेगा।

जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन,नगर निगम उत्तर- दक्षिण व संभली ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित टोको- कोरोना-रोको अभियान के दौरान ’नो मास्क नो टास्क’, ’नो वैक्सीनेशन नो सर्विस’,’नो वैक्सीनेशन नो एंट्री’, ’नो मास्क नो एंट्री’ जैसे संदेशों द्वारा आमजन को कोविड-19 के बढ़ते प्रसार की रोकथाम व जन अनुशासन के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार से प्राप्त नवीनतम मोबाइल मेडिकल वाहन एवं संभली ट्रस्ट के वाहनों के सम्मिलित पूल को भी टीकाकरण के लिए अधिकृत करते हुए चिकित्सा विभाग के द्वारा पर्याप्त तकनीकी स्टाफ मुहया कराया जाएगा जिससे जिले में इन वाहनों और सुविधाओं के माध्यम से नियमित कोविड सेंपलिंग और टीकाकरण की प्रक्रिया को और अधिक गति मिल सके।

टोको कोरोना रोको अभियान करेगा आमजन को जागरूक और प्रेरित

जिला कलेक्टर ने कहा कि इस अभियान के द्वारा अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण की दोनों डोसेज लगवाने तथा राज्य सरकार के आदेश अनुसार प्रिकॉशन डोज के पात्रों को भी प्रेरित किया जाएगा। अभियान के शुभारंभ में अपर जिला कलक्टर प्रथम एमएल नेहरा, नगर निगम दक्षिण के आयुक्त अरूण पुरोहित, उपायुक्त नगर निगम दक्षिण आंकाक्षा बैरवा व उपायुक्त नगर निगम उत्तर की उपायुक्त अदिति पुरोहित सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews