स्कार्पियो सवार तीन बदमाश भागे, चौथे से मिली अवैध पिस्टल मय मैगजीन

स्कार्पियो सवार तीन बदमाश भागे चौथे से मिली अवैध पिस्टल मय मैगजीन

देशी पिस्टल मय मेग्जीन बरामद

जोधपुर, शहर की बनाड़ पुलिस ने नाकाबंदी में एक स्कार्पियो का पीछा कर एक व्यक्ति को पकड़ा है। उसके पास से अवैध पिस्टल मय मैंगजीन बरामद की गई। स्कार्पियो में सवार उसके तीन साथी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ के साथ अन्य साथियों के बारे में पड़ताल की जा रही है।

थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि पुलिस आयुक्त जोस मोहन ने थाना क्षेत्रों में स्थानीय व विशेष अधिनियमों में कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में डीसीपी पूर्व भुवन भूषण यादव, एडीसीपी भागचंद मीणा के निर्देशन में एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दीवाकर के निकट सुपरविजन में बनाड़ थानाप्रभारी सीताराम के नेतृत्व में अवैध हथियार रखने वालोंं के खिलाफ कार्यवाही के लिए एक टीम का गठन किया गया।

टीम में एएसआई तेजाराम, कांस्टेबल राजेंद्र, नेमाराम, धर्माराम व बीरबल राम शामिल थे। टीम सरहद बासनी बेंदा के पास गश्त कर रही थी। तब एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो का चालक पुलिस को देखकर वाहन भगाने लगा। जिसका पीछा कर पुलिस ने उक्त स्कॉर्पियों को रूकवाया। इस बीच स्कॉर्पियों में सवार तीन युवक भागने में सफल हो गए,जबकि एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया। प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम सुनिल प्रजापत होना बताया। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक देशी पिस्टलमय मैग्जीन मिली। जिसके बाद बनाड़ थाना पुलिस ने 117 राणीजी का थान, झालामंड चौराहा के पास, कुड़ी भगतासनी निवासी सुनील पुत्र भीखा राम प्रजापत को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। उसके साथियों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews