अलग अलग सडक़ हादसों में घायल तीन की मौत

अलग अलग सडक़ हादसों में घायल तीन की मौत

जोधपुर, जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क़ हादसों में घायल हुए तीन लोगों की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपे। खेड़ापा पुलिस ने बताया कि फुलाराम पुत्र शंकरराम गरूडा ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 23 अक्टूबर की रात्रि के समय बाइक पर जा रहे उसके भाई पप्पूराम को बोलेरो चालक टक्कर मारकर घायल कर दिया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी बोलेरो कैम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

बिलाड़ा पुलिस ने बताया कि बाला निवासी धर्मपुरी पुत्र रतनपुरी गोस्वामी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि गांव के ही ओमप्रकाश ने बाईक को तेज व लापरवाही से चलाकर उसके बड़े पिता को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिसकी इलाज के बीच उनकी मौत हो गई। बिलाड़ा पुलिस जांच कर रही है। इधर ओसियां निवासी विरेन्द्र सिंह पुत्र गोविंद सिंह ओसियां ने पुलिस को बताया कि उसके पिता गोविंद सिंह को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल उसके पिता गोविन्द सिंह ने इलाज के बीच दम तोड़ दिया। घटना में अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews