अलग अलग हादसों में तीन की मौत

अलग अलग हादसों में तीन की मौत

जोधपुर, कमिश्नरेट क्षेत्र में हुए अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाइयां कर शव उनके परिजन को सुपुर्द किए। बोरानाडा पुलिस ने बताया कि भांडू खुर्द बोरानाडा के रहने वाले बुधाराम पुत्र कानाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भतीजा किशन सोमवार की शाम को भीलों की ढाणी भांडूखुर्द से निकल रहा था। तब अज्ञात वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में घायल हुए उसके भतीजे को उपचार के लिए एमडी एमएच में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई।

पुलिस अब अज्ञात वाहन चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर टाटापुर के रहने वाले इंगलेश यादव पुत्र सुभाष यादव की तरफ से बोरानाडा थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई 30 वर्षीय अखिलेश यादव यहां बोरानाडा फैक्ट्री में मजदूरी करता था। 24 दिसम्बर को वह कमरे पर चाय बनाते आग से झुलस गया। इस पर उसे एमजीएच के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया। मगर उसकी मंगलवार की सुबह को मौत हो गई।

पुलिस ने घटना के संबंध में कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि मूलत: करौली हाल वैष्वण नगर निवासी दिनेश पुत्र रामधन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई सर्वेश सोमवार की शाम को घर पर बालकनी से नीचे गिर गया था। इस पर उसे उपचार के लिए एमडीएमएच भर्ती करवाया गया। मगर उसकी बाद में मौत हो गई। चौहाबो पुलिस ने घटना में मर्ग की कार्रवाई की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews