तीन आरोपी सगे भाई गिरफ्तार

ससुर दामाद पर स्कार्पियो से टक्कर मारकर हत्या का मामला

जोधपुर,तीन आरोपी सगे भाई गिरफ्तार। शहर के निकट मथानिया स्थित नेवरा रोड पर बाइक सवार ससुर दामाद पर स्कार्पियो सवार चार भाईयों ने मिलकर हमला किया था। उनकी बाइक को स्कार्पियो से टक्कर मार दी। इसमें दामाद की मौत हो गई जबकि ससुर घायल है। पुलिस ने मामले में तफ्तीश के बाद तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया। घायल हुआ व्यक्ति भी इनका सगा भाई है। मथानिया थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि देशनोक बीकानेर के रहने वाले मांगीलाल देशांतरी के छह पुत्र हैं। इनमें भंवरलाल,बुधाराम,कानाराम, भींयाराम,पप्पूराम,ताराचंद हैं। भंवरलाल की बेटी शादीसुदा है और उम्मेदनगर का कानाराम पुत्र पप्पूराम उसका जवाई है। बुधवार की सुबह ससुर भंवरलाल और उसका जवाई कानाराम बाइक लेकर उम्मेद नगर से ओसियां की तरफ जा रहे थे। तब स्कार्पियो में आए भंवरलाल के चार अन्य भाईयों कानाराम,पप्पूराम, ताराचंद एवं भींयाराम ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे भंवरलाल और उसका जवाई कानाराम पुत्र पप्पूराम बुरी तरह घायल हो गए। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां से जोधपुर रैफर किया गया। मगर कानाराम की मौत हो गई। जबकि उसका ससुर भंवरलाल का अस्पताल में उपचार जारी है।

इसे भी पढ़िए- महिला प्रत्याशी मैदान में होने से बढ़ेगा बागेश्वर उप चुनाव में महिला वोटों का अंतर

थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि सभी देशांतरी जाति के हैं और डाकोत का काम करते हैं। मूल रूप से बीकानेर देशनोक के हैं। इनके बीच एरिया में आने जाने की बात को लेकर विवाद होता आया है। पुलिस ने मामले में अब तीन भाईयों ऊंचला बास तापू ओसियां निवासी मांगीलाल के तीन पुत्र कानाराम,पप्पूराम एवं ताराचंद को हत्या प्रयास एवं हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews