फायरिंग के तीन आरोपी पकड़े, छह अन्य की तलाश

  • कुड़ी भगतासनी सेक्टर में 6 फायरिंग मामला
  • पुलिस ने नौ लेागों को किया नामजद
  • अन्य की सरगर्मी से तलाश

जोधपुर,फायरिंग के तीन आरोपी पकड़े, छह अन्य की तलाश।शहर के कुड़ी भगतासनी के सेक्टर 6 में गत सोमवार 10 जून को शाम करीब 4.30 बजे बीच बाजार में दिल दहला देने वाली घटना हुई। जमीनी विवाद और पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए बदमाशों ने पहले तो एक युवक को सरियों से पीटा,उसके बाद भी दिल नहीं भरा तो तीन राउंड फायर किए। इसमें से एक गोली युवक के पांव में लगी जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद भीड़ इकट्ठी होती देख हमलावर उसे घायलावस्था में वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने प्रकरण में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। छह अन्य की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को उद्घोषणा प्रभावित रहेगी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्स में भर्ती करवाया था और नाकाबंदी करवाई थी। पुलिस ने गाड़ियों का पीछा भी किया, लेकिन वे गोरा होटल की तरफ आगे भाग गए। एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि प्रकरण में तीन युवकों श्रीराम कॉलोनी गुरों का तालाब प्रतापनगर निवासी जय गहलोत पुत्र नरेंद्र गहलोत,रामबाग कागा बस्ती निवासी राहुल गहलोत पुत्र चंद्रप्रकाश वाल्मिकी एवं माधोबाग हरिजन बस्ती जालोरी गेट निवासी राहुल पुत्र राजेश को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – डॉ.शैलेन्द्र शर्मा मेडिसिन डिस्‍पेंसर के लिए सम्मानित

एसीपी देवड़ा ने बताया कि छह अन्य नामजद की तलाश की जा रही है। पुलिस प्राथमिकी में कुछ लोगों को ही नामजद किया गया था। मगर पुलिस ने जांच करते हुए अब तक नौ लोगों को नामजद करते हुए तीन लोगों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पंकज चौधरी और दिलीप जैन के बीच जमीनी विवाद को लेकर आपस में लंबे समय से विवाद चल रहा था। पंकज चौधरी सेंट्रल एकेडमी स्कूल के सामने अपनी आई-20 कार में सवार था। इसी दौरान पीछे से स्कार्पियो और बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए हमलावरों ने पहले टक्कर मार गाड़ी को रुकवाया। इसके बाद पंकज को गाड़ी से निकालकर सरियों से उस पर हमला कर दिया। बाद में एक हमलावर ने पिस्टल निकाली और तीन राउंड फायर कर दिए। जिसमें से एक गोली पंकज के पांव में लगी।