अवैध मादक पदार्थ व शराब बेच रहे गिरफ्तार,मादक पदार्थ व शराब जब्त

विधान सभा चुनाव

जोधपुर,अवैध मादक पदार्थ व शराब बेच रहे गिरफ्तार,मादक पदार्थ व शराब जब्त।अवैध रूप से मादक पदार्थ और शराब बेच रहे तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बेचने को रखे मादक पदार्थ और अवैध शराब जब्त किया है। झंवर थानाधिकारी सतीश कुमार ने धवा गांव में अवैध रूप से नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में मोज कुमार पुत्र पूनाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर बेचने को रखा अवैध मादक पदार्थ जब्त किया।शेरगढ थाने के एएसआई राणीदान सिंह ने चारणी भाण्डू गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे छोटूसिंह पुत्र भीखसिंह निवासी सोईंतरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी शराब के 548 पव्वे और अंग्रेजी शराब की 21 बोतल व 166 पव्वे और 180 बीयर जब्त की। लूणी थाने के एसआई मोहम्मद हनीफ ने कनियाली फांटा के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे भंवरसिंह पुत्र मोतीसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर बेचने को रखी 60 पव्वे जब्त किये।

यह भी पढ़ें – किराणा दुकान में पकड़ा स्मैक अफीम का दूध व डोडा,आरोपी गिरफ्तार

झंवर थाने के एएसआई महेन्द्रसिंह ने हल्का क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेच रहे कुडियाल विनायक पुत्र गणपति प्रसाद ब्राह्मण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 51 पव्वे जब्त किये। सूरसागर थाने के एसआई मानाराम ने सोढो की ढाणी रोड़ पर अवैध रूप से शराब बेच रहे शिवा पुत्र बींजाराम भील को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 35 पव्वे देशी शराब के जब्त किये। बासनी थाने के एएसआई महादेव प्रसाद ने सांगरिया बाईपास पुलिया के पास अवैध रूप से स्कूटी पर अवैध रूप से शराब लेकर जा रहे विरेन्द्रसिंह पुत्र जितेन्द्रसिंह को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त स्कूटी और शराब जब्त की। विवेक विहार थाने के हैडकांस्टेबल मुरारीलाल 10 सैक्टर चौराहे पर अवैध रूप से शराब बेच रहे नारायण सिंह पुत्र जेठूसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर बेचने को रखी अवैध शराब जब्त की। महामंदिर थाने के एएसआई बाबूलाल ने भदवासिया ओवरब्रीज के नीचे हथकड़ी शराब बेच रही सीता पत्नी श्रीराम सांसी को गिरफ्तार कर बेचने को रखी हथकड़ी शराब जब्त की।

यह भी पढ़ें – किराणा दुकान में पकड़ा स्मैक अफीम का दूध व डोडा,आरोपी गिरफ्तार

चाकू जब्त
उदयमंदिर थाने के एएसआई गोरधनराम ने रोडवेज बस स्टेण्ड के पास धारदार चाकू लेकर घूम रहे इस्लामिया मदरसा के सामने उदयमंदिर आसन क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद हासम उर्फ हारसक पुत्र मुनीर खां उर्फ मुन्ना को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर चाकू जब्त किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews